खौफनाक वारदात : बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई जीजा का सिर काटकर पहुंचा थाने, पति की हत्या के बाद पत्नी ने भी लगा ली फांसी

213
खबर शेयर करें -

जबलपुर। मध्य प्रदेश से रुह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम विवाह करने से इतना नाराज हो गया कि उसने अपने जीजा की खौफनाक तरीक से हत्या कर दी। इससे दुखी बहन ने भी बाद में खुदकुशी कर ली।

मामला रामनगर जिले का है। शंकरघाट निवासी धीरज शुक्ला नाम का यह व्यक्ति अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज था। उसकी बहन ने विजेत कश्यप से तीन माह पहले शादी की थी। गुरुवार को वह अपने जीजा से मिला तो उनसे झगड़ने लगा। फिर तैश में आकर कुल्हाड़ी से कई वार कर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया। इतने मेें भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने शव के हाथ का पंजा भी काट डाला और सिर व पंजा एक बोरी में भरकर सात किमी दूर तिलावर थाने पहुंच गया। वहां उसने पुलिस को बताया कि वह और विजेत दोस्त थे, मगर विजेत ने उसकी बहन को घर से भगाकर उससे शादी कर ली थी। इससे वह नाराज था। इधर, जब विजेत की पत्नी को पूरी घटना का पता चला तो वह भी ससुराल वालों के साथ थाने पहुंच गई, जहां पति का धड़ से अलग सिर देखकर वह बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे घर लाया गया तो होश में आने पर उसने अपने कमरे दरवाजा बंदकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं विजेत के परिजनों ने उसकी पत्नी की भी हत्या का आरोप लगाया है।