UP Panchayat Election : मतदाता की अजीब शर्त, जो रूठी हुई पत्नी को मायके से वापस लाएगा, उसी को दूंगा वोट

147
खबर शेयर करें -

लखनऊ। यूपी में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चली हैं। उम्मीदवार मतदाताओं के घर-घर दस्तक दे रहे हैं और अपने पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं के आगे हाथ जोड़ रहे हैं। प्रधान पद से लेकर जिला पंचायत उम्मीदवार तक सभी लोग जनता से हर परेशानी का हल देने का वादा कर रहे है। वहीं, मतदाता भी इस मौके को भुनाते हुए उनके सामने अजीबोगरीब मांग रख रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के रहीमाबाद के रामनगर गांव का समाने आया है। यहां रहने वाले राधे नाम के युवक ने वोट देने के लिए अजीब शर्त रख दी है। उसने वोट के बदले उम्मीदवारों के सामने उसकी रूठी हुई पत्नी को वापस घर लाने की शर्त रखी है।

ये भी पढ़े : UP Panchayat Chunav : अमरोहा में रसगुल्ले बांट रहे थे प्रधान पद के उम्मीदवार, 100 किलो रसगुल्लों के साथ पुलिस ने दबोचा

राधे का कहना है कि छह महीने पहले उसकी पत्नी उससे गुस्सा होकर अपने मायके चली गई थी। काफी मानने के बाद भी वह वापस घर नहीं लौटी है। अब राधे को लग रहा है कि पंचायत चुनाव उसकी पत्नी को वापस घर लाने के लिए एक अच्छा मौका सापबित हो सकता है। जब एक उम्मीदवार उसके घर वोट मांगने पहुंचा तो राधे ने अपनी परेशानी उम्मीदवार को बताई। उससे कहा कि जो भी उम्मीदवार उसकी पत्नी को मनाकर घर वापस लाएगा, उसका वोट उसी को जाएगा।