लालकुआं : चलते-चलते बीच से टूटी टीवीएस की अपाचे बाइक, बाल-बाल बचे सवार

Lalkuan इस खबर को पढ़कर आप टीवीएस की बाइक लेने से पहले लाख बार सोचेंगे या फिर बाइक लेने का मन टीवीएस कंपनी से हटा लेंगे। नामी ग्रामी कंपनी टीवीएस अपने ग्राहकों के साथ धोखा कर रही है। मजबूत बाइक देने का वादा कर कंपनी ग्राहकों की जान से भी खिलवाड़ कर रही है। मामला लालकुआं का है। यहां कुछ दिन पहले ही एक व्यक्ति ने शोरूम से एक नई अपाचे बाइक खरीदी। मंगलवार को वह बाइक से कहीं जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में उनकी बाइक हैंडल से टूट गई जिससे बाइक के दो हिस्से हो गए। बाइक पर चालक समेत दो लोग सवार थे। गनीमत यह रही कि बाइक स्पीड में नहीं थी। इसलिए दोनों सकुशल बच गए। बाइक खरीदकर खुद को ठगा महसूस कर रहे पीडि़त बाइक मालिक ने घटना की सूचना ऐंजेसी को दी लेकिन एजेंसी ने भी उसको ठीक से रिस्पांस नहीं दिया।


बिंदुखत्ता के खुरियाखत्ता नंबर 12 निवासी बाइक मालिक फौजी प्रकाश धामी ने बताया कि वह मंगलवार की सायं 5.30 बजे दोस्त सूरज बिष्ट के साथ घर से बाइक पर लालकुआं की ओर जा रहा था। काररोड से पहले बाइक का अगला हिस्सा हैंडल समेत टूटकर अलग हो गया। इस दौरान बाइक की स्पीड 30 रही होगी। अचानक बाइक टूटने से दोनों पिछले हिस्से समेत सड़क पर गिर गए।

अचानक बीच सड़क पर हादसा होने से वहां मजमा लग गया। बाइक मालिक फौजी प्रकाश धामी ने बताया कि हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित शोरूम से इसी साल 3 जून को एक लाख दस हजार रुपये में अपाचे आरटीआर किस्तों में ली थी।

अभी तक कुल 2900 किमी ही बाइक चली है। इधर, घटना के तुरंत बाद टीवीएस एजेंसी को सूचना दी। एंजेसी कर्मियों ने मौके पर आकर बाइक का निरीक्षण किया तथा बाइक को हल्दूचौड़ स्थित टीवीएस शोरूम में भिजवाया। नामी-गिरामी कंपनी की बाइक के इस तरह दो हिस्सों में अलग होने से क्षेत्रवासी आश्चर्यचकित है।

One Response to "लालकुआं : चलते-चलते बीच से टूटी टीवीएस की अपाचे बाइक, बाल-बाल बचे सवार"

  1. अखिलेश जोशी   September 20, 2017 at 11:24 am

    मैंने भी अपाचे बाइक सन 2011 में खरीदी थी। आजतक तो कोई भी दिक्कत नहीं आई मुझे जबकि में तो रोज़ हल्द्वानी से रूद्रपुर आता जाता हु। कूछ कमी रह गई होगी बाइक बहुत अच्छी है वरना अपाचे तो।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.