भाजपाइयों के खौफ से डरी नर्स ने मांगा तबादला

Newsjunction24, Bareilly

बरेलीः सत्ता के नशे में चूर भाजपाइयों के द्वारा अभद्रता की हर रोज नई-नई खबरें आ रही हैं। कहीं गोरक्षकों के रूप में तो कहीं औचक निरीक्षण के रूप में भाजपाई सत्ता की हनक दिखाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला है। भाजपाइयों से विवाद के बाद जिला अस्पताल में तैनात नर्सों में असुरक्षा की भावना पैदा होने लगी है। नतीजतन खौफजदा एक नर्स ने तबादले की मांग रख दी है।
14 सितंबर को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल के सब स्टोर, महिला वार्ड और बच्चा वार्ड का निरीक्षण किया था। उन्होंने सब स्टोर व महिला वार्ड में एक्सपायरी दवाओं का इस्तेमाल किए जाने को लेकर जमकर हंगामा भी काटा। वहीं बच्चा वार्ड में इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। इस बीच अस्पताल के स्टाफ, नर्स व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने अभद्रता का आरोप लगाते हुए भाजपाइयों को खदेड़ दिया था। विरोध में भाजपाइयों ने भी मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।
शुक्रवार को बच्चा वार्ड में तैनात नर्स निदा खातून ने अपना तबादला हरदोई करने की मांग करते हुए एडीएसआइसी डा. केएस गुप्ता को पत्र सौंप दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के वक्त भाजपाइयों ने एप्रन की जेब फाड़ी व मोबाइल चोरी कर लिया। वहीं महिला वार्ड की अन्य नर्सें घटना के बाद से तनाव में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.