‘लिप सिंग बैटल‘ के सेट पर घायल हुए आयुष्मान खुराना

Newsjunction24, Mumbai

फराह खान का नया शो ‘लिप सिंग बैटल‘ अगले वीकेंड से छोटे पर्दे पर शुरू होने वाला है। यह ‘लिप सिंक बैटल‘ का भारतीय रूपांतरण है। इसमें बाॅलीवुड, टेलीविजन और स्पोर्ट्स जगत की मशहूर हस्तियां एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। ये सभी दर्शकों का दिल जीतने के लिए प्रतियोगिता में अपनी पागलपंती और सुपरहिट गानों पर लिप-सिंकिंग करने की अपनी क्षमता दिखायेंगे।

अभिनेता आयुष्मान खुराना हाल ही में सेट पर रवीना टंडन से लिप सिंग बैटल करते नजर आये। वह गोविंदा की मशहूर फिल्म ‘दुलारा‘ के ‘मेरी पैंट भी सेक्सी, मेरी शर्ट भी सेक्सी‘ पर परफाॅर्म कर रहे थे। उन्होंने परफाॅर्मेंस के लिये पानी पुरी वाला का मेकअप किया था और रिहर्सल करने के लिये तैयार थे।

वह जैसे ही अपने परफाॅर्मेंस के लिये तैयार हुये, उनकी पानी पुरी का पानी मंच पर छलक गया और उसकी कुछ बूंदे उनकी आंखों में चली गई। प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘आयुष्मान को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह पानी इतना ज्यादा मसालेदार होगा। उन्होंने सोचा था कि वह सिर्फ एक रंगीन पानी है।‘‘

सेट पर सभी लोग उनकी मदद के लिये दौड़ पड़े। उन्होंने उनकी आंखों पर पानी के छींटे मारे और फौरन एक डाॅक्टर को बुलाया गया। उनकी आंखें लाल हो गईं थी और डाॅक्टर ने आकर उनकी जांच की। उनकी आंखों की लालिमा एवं जलन को कम करने के लिये उन्होंने दवा की कुछ बूंदें डालीं। आयुष्मान को आराम करने में मदद के लिये शूटिंग एक घंटे के लिये रोक दी गई।

इन सबके बीच बाॅलीवुड के मेगा स्टार गोविंदा मंच के पीछे उनके परफाॅर्मेंस में सरप्राइज देने के लिये इंतजार कर रहे थे। आयुष्मान बचपन से ही बाॅलीवुड के हीरो नंबर 1 के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और उन्होंने सिर्फ उनके गाने पर ही परफाॅर्म करने पर जोर दिया है। आयुष्मान को सरप्राइज देने के लिये फराह ने गोविंदा को वहां पर बुलाया था।

इस घटना के बाद सभी लोगों ने उनके परफाॅर्म करने की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन जब आयुष्मान ने थोड़ी देर आराम करने के बाद कहा कि ‘चलो, करते हैं‘ तो सबने राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.