देखते ही देखते राख हो गई एसी बस, देखिए वीडियो

यात्रियों से भरी एसी बस में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते बस को आग ने राख कर दिया। यह देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि, राख होने से पहले सभी यात्री बस से उतर गए लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक बस राख हो चुकी थी। देखिए यह वीडियो कि किस तरह आग लगी…।

मामला बिहार के रामगढ़ का है। यहां गौरव लग्जरी यात्री बस बीआर 01 पीसी 8538 पटना से रांची जा रही थी। रविवार की सुबह करीब 6:15 पर क्षेत्र के पटेल चौक में बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस को आग ने पूरी तरह अपने आगोश में ले लिया। सूचना मिलने के लगभग 40 मिनट बाद दमकल वहां पहुंचा और आग पर काबू पाया। बस में आग लगने की सूचना पर बस में सवार सभी 40 यात्री सामान सहित सुरक्षित बाहर निकल आए।

आग लगने की ये बताई जा रही वजह
बताया जा रहा है कि पटेल चौक के पास बस की बाईं तरफ का टायर अचानक ब्लास्ट कर गया। डीजल टैंक तक ब्लास्ट की चिंगारी चली गई। इसके बाद टंकी से धुआं उठना शुरू हो गया। बस चालक मोहम्मद अशरफ ने गाड़ी में मौजूद सभी यात्रियों को सामान सहित उतर जाने को कहा। इसके बाद अपरा-तफरी मच गई। हालांकि, समय रहते सभी यात्री निकलने में सफल हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा दमकल को दी। बस में सवार सभी यात्री दूसरी बसों पर सवार होकर रांची के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.