पीलीकोठी स्थित पेट्रोल पंप में तेल की चोरी का वीडियो वायरल, देखिए

Haldwani पेट्रोल पंप पर तेल भरवाते वक्त आप सतर्क नहीं है तो समझिए आपकी जेब कट रही है।हल्द्वानी में फेसबुक और व्हाट्सएप पर वायरल हो रहे एक वीडियो से तेल चोरी की सच्चाई सामने आ रही है। इस वीडियो में पीलीकोठी स्थित पेट्रोल पंप का नाम लिया जा रहा है हालांकि, इस वीडिया में पेट्रोल पंप का नाम तो नहीं लिखा है लेकिन वीडियो में एचपी के पेट्रोल पंप होने की फुटेज है। कुछ लोग इस पेट्रोल पंप को हल्द्वानी के पीलीकोठी पेट्रोल पंप से जोड़कर देख रहे हैं और खूब वायरल भी कर रहे हैं लेकिन यह वीडियो हल्द्वानी का नहीं है।

पड़ताल में पता चला कि यह वीडियो मुरादाबाद स्थित पीलीकोठी के पास के पेट्रोल पंप का है। 2 मिनट 21 सेकेंड के इस वीडियो में एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है तो दूसरा एक स्कूटी लेकर खड़ा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो 3 नवंबर को अपलोड किया गया है जिसमें एक व्यक्ति का कहना है कि उसने 70 रुपये का पेट्रोल डालने के लिए कहा।

इस पर सेल्समैन ने 150 रुपये का पेट्रोल डाल दिया। बावजूद, उसकी टंकी में तेल कम ही दिख रहा है। जबकि, उसका कहना था कि 300 रुपये में स्कूटी की टंकी फुल हो जाती है। इस पर स्कूटी मालिक व अन्य व्यक्ति पेट्रोल को चेक करने की बात पर अड़ गए तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी सकपका गए और मामले के समझौते पर उतारू हो गए लेकिन वह लोग जिद पर अड़े रहे। कर्मचारियों ने अपना नाम बबलू और राजीव बताया। इसके बाद सेल्समैन बबलू ने स्कूटी में 150 रुपये का और पेट्रोल और डाल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.