एसी ने ले ली पूर्व प्रधान की जान, कहीं आप भी तो नहीं करते ऐसा…

Newsjunction24/Bareilly


एसी ने एक पूर्व प्रधान की जान ले ली। वे अपनी कार में एसी चलाकर सो गए। काफी देर तक जब वे कार से नहीं निकले तो परिवार वालों ने उन्हें जगाने की कोशिश की। कोई हरकत न होने पर शीशा तोड़कर निकाला। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामला बरेली के ज्योरा मकरंदपुर गांव का है। गांव के पूर्व प्रधान मुकेश गंगवार (40) गुरुवार को अपनी बूढ़ी मां विमला देवी को दिखाने स्विफ्ट कार से कस्बे गए थे। दोपहर दो बजे मां को दिखाकर लौटे। कार से उतरकर विमला देवी अंदर घर में चली गई।

मुकेश कार में ही एसी चलाकर लेट गए। शाम छह बजे तक जब मुकेश घर के अंदर नहीं गए तो उन्होंने किसी को भेजकर मुकेश को देखकर आने को कहा तब पता चला कि कार में मुकेश बेसुध पड़े थे। शीशा तोड़कर मुकेश को निकाला गया।

डॉक्टरों को बुलाया गया तो उन्होंने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि एसी चलने के दौरान मुकेश की दम घुटने से मौत हो गई। मुकेश की मौत से घर में मातम छा गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

छानबीन में पता चला कि गर्मी होने के कारण कई बार मुकेश कार में एसी चलाकर लेट जाते थे। यह भी पता चला कि बुधवार को ही मुकेश का उनकी पत्‍‌नी पुष्पा से विवाद हो गया था। शिकायत पर मुकेश के बहनोई पुष्पा और बच्चों को अपने यहां बहेड़ी ले गए थे। मुकेश की मौत की सूचना पर पुष्पा भी घर पहुंच गई।

इंस्पेक्टर नवाबगंज ने बताया कि परिवार के लोगों का भी मानना है कि कार में एसी चलने के दौरान दम घुटने से मौत हुई है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम व कोई भी कार्रवाई करने से साफ इन्कार कर दिया। जिसके बाद पुलिस लौट आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.