दो किलो आम 500 रुपये में, बदले में खिलाया मांस

Newsjunction24/Bareilly:

आला अफसरों तक शिकायत पहुंचने के बाद हरकत में आई पुलिस

दबंगों ने युवक से दो किलो आम के बदले 500 रुपये ले लिए। युवक ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। युवक को खींचकर नखासे में ले गए और उसके मुंह में जबरदस्ती मांस ठूंस दिया। स्थानीय पुलिस ने भी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया तो मामला जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह और आइजी डीके ठाकुर के पास पहुंचा। आरोप को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं अब मामला ऊपर तक पहुंचने से सीओ भी घटना की तहकीकात करने में जुट गए हैं।
घटना 30 जून की है। देवचरा क्षेत्र के चंपतपुर गांव निवासी प्रभात कुमार बरेली शहर में मजदूरी करता है। 30 जून की शाम वह मजदूरी करने के बाद देवचरा-बल्लिया चैराहे पर टेम्पो से उतरा। इसी गांव के युवक से उसने 25 रुपये किलो के हिसाब से दो किलो आम खरीदे। उसने विक्रेता को 500 रुपये का नोट दिया। प्रभात कुमार ने बताया कि 50 रुपये के बजाय विक्रेता ने उसके 500 रुपये रख लिए। बचे पैसे वापस मांगने पर उसके साथ मारपीट की। विरोध करने पर वह अपने भाई-भतीजों के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती खींचकर पास ही स्थित नखासे में ले गया और मुंह में मांस ठूंस दिया। बाजार के लोगों ने बमुश्किल उसे बचाया। युवक ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की तो उसकी एक नहीं सुनी गई बल्कि उसे थाने से ही टरका दिया गया।

कार्रवाई न होने पर दबंग रोकने लगे रास्ता

युवक का कहना है कि उसकी शिकायत पर दो सिपाही पहुंचे। दो लोगों को थाने लाए लेकिन पूछताछ कर बिना लिखित कार्रवाई के ही उन्हें छोड़ दिया। कार्रवाई न होने पर दबंग उसे धमकाने लगे और उसका रास्ता रोकने लगे। दो जुलाई को पीड़ित ने एसएसपी के दर पर गुहार लगाई। दहशतजदा परिवार ने अब 10 दिन बाद जिलाधिकारी के यहां गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.