प्रियंका से सगाई के बाद निक बोले-सचमुच भारत बहुत अच्छा, उससे अच्छे हैं बरेली के लोग

NewsJunction24@Bareilly

अपनी खूबसूरत अदाओं से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द ही विदेशी सिंगर निक के साथ सात फेरे ले लेंगी। कुछ दिन पहले ही मुंबई में प्रियंका के आवास पर हिन्दू रीति-रिवाज से उनका रोका और सगाई कार्यक्रम हुआ जो निक को खूब भाया। उन्होंने इसकी जमकर तारीफ की।

कहा कि सचमुच भारत बहुत अच्छा हैं। उससे भी अच्छे हैं बरेली के लोग। कार्यक्रम में कई हस्तियों ने शरीक होकर निक और प्रियंका को गिफ्ट दिए लेकिन सबसे अच्छा गिफ्ट उन्हें बरेली का लगा।

 

असल में बरेली के बड़े उद्यमी राजशेखर जुनेजा और उनकी पत्नी उर्वशी भी मुंबई में कार्यक्रम के दौरान शामिल हुईं। राजशेखर ने कहा कि हमने दिल्ली से भगवान शिव के नीलकंठ स्वरूप की एक मूर्ति ली थी जो हाथी के दांत से बनी है। जिसको हमने गिफ्ट किया। निक-प्रियंका से कहा कि यह मूर्ति तुम दोनों के जीवन को सभी दुख से दूर रखेगी।

राजशेखर बताते हैं कि निक का परिवार काफी धार्मिक है। इस नाते निक को भी मूर्ति काफी पसंद आई। वहीं, सावन में प्रियंका के पिता डॉ. अशोक चोपड़ा बरेली में हमेशा अपने घर में पूजा करवाते थे। इसलिए प्रियंका ने भी गिफ्ट को बरेली के आशीर्वाद के रूप में स्वीकार किया।
राजशेखर ने ये भी बताया कि निक की पूरी फेमिली मंबई आई थी।

 

 

उनको भारत बहुत पसंद आया। उनकी बातों से ऐसा लगा कि वो लोग इंडिया में ही बसने की सोच रहे थे। खाने में निक के परिवार को साउथ इंडियन फूड ज्यादा पसंद है।

निक को क्यूबियन सिगार आया पसंद : राजशेखर ने निक को क्यूबियन सिगार गिफ्ट किया। राजशेखर ने पिछले दिनों अमेरिका में इसे खरीदा था। सिगार गिफ्ट मिलने पर वो एक बच्चे की तरह खुशी से चहक उठे। निक ने कहा कि जब अपने भाइयों के साथ म्यूजिकल ट्रिप पर होंगे तब सभी के साथ इस सिगार को शेयर करते हुए आपको याद करेंगे।

,

ईशा अंबानी पूरी रात प्रियंका के रही साथ : सगाई समारोह में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता और बेटी ईशा भी थीं। पहले इस पार्टी को नीता अंबानी ही होस्ट करने वाली थी मगर बाद में उन्होंने अलग से पार्टी देने की बात कही। ईशा अंबानी पूरी रात ही प्रियंका के साथ रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.