निर्भय वाधवा अपने स्टंट खुद करते हैं!

NewsJunction24@Mumbai 

स्टारप्लस का शो ‘कयामत की रात’ अपने दिलकश कलाकारों और दिलचस्प कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसके साथ ही इस शो के ऐक्शन सीक्वेंस भी हमेशा ही दर्शकों को लुभाते हैं।

वैसे इन ऐक्शन सीक्वेंस को परफाॅर्म करना आसान नहीं है, कलाकारों की सुरक्षा के लिये पूरे साजो सामान के साथ बीच हवा में तैरना, जबर्दस्त फाइटिंग सीक्वेंस और इस तरह के कई अन्य सीन स्टंटमैन परफाॅर्म करते हैं। लेकिन ‘कयामत की रात’ में तांत्रिक कालासुर का किरदार अदा कर रहे, अभिनेता निर्भव वाधवा अपने स्टंट खुद करना पसंद करते हैं।

इस शो के प्रमुख खलनायक होने के नाते उसके अपने फायदे और नुकसान हैं। लेकिन हर दिन कठिन वर्कआउट करने वाले और स्वस्थ रहने का प्रचार करने वाले, निर्भय ने इस शो में अपने स्टंट खुद करने का फैसला किया है। वह इस शो में एक अमर तांत्रिक की भूमिका निभा रहे हैं, उसके पास कई सुपरनैचुरल शक्तियां हैं, जोकि सामान्य इंसानों के लिये असंभव है।

किसी व्यक्ति को एक हाथ से उठाने से लेकर फाइट सीक्वेंस करने तक, निर्भय अपने स्टंट खुद करना पसंद करते हैं। वह हार्नेस पर परफाॅर्म करने से भी पीछे नहीं हटते। निर्भय कहते हैं, ‘‘मैं अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूं। मैं बाॅडी बिल्ंिडग पर भरोसा नहीं करता, लेकिन अपनी ताकत बनाने में करता हूं। वैसे स्टंटमैन कमाल का काम करते हैं लेकिन मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है।’’

देखिये, निर्भय वाधवा को तांत्रिक कालासुर के रूप में ‘कयामत की रात’ में, शनिवार और रविवार, शाम 7 बजे, केवल स्टारप्लस पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.