रेखा और शान ने ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में बिखेरा अपना जादू

बाॅलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा और जाने-माने गायक शान ने ना केवल ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 में दुनियाभर से आई प्रतिभाओं को सुना, बल्कि उस मंच पर अपना भी जादू चलाया। दर्शकों को दोहरी खुशी मिलने वाली है क्योंकि वह रेखा की खूबसूरती और सौम्यता से हैरान हो जायेंगे, साथ ही शान की मधुर आवाज से भी।

इतना ही नहीं शान ने उन टाॅप 8 प्रतियोगियों के साथ सुर से सुर भी मिलाया। उन्हें प्रतियोगियों के साथ बातें करते हुए और उनके साथ डांस करते हुए देखा गया। दोनों की एंट्री बड़े ही शानदार तरीके से हुई, शान गाते हुए अंदर आये तो रेखा रथ पर सवार होकर आईं। रेखा प्रतियोगियों के लिये हारमोनियम बजाती हुई भी नजर आईं। दर्शकों के लिये सबसे हैरान देने वाली बात थी कि उन्होंने बादशाह के साथ मंच साझा किया और उनके हिट गाने-मर्सी पर डांस भी किया।

इस एपिसोड के बारे में बताते हुए शान ने कहा, ‘‘मैंने मंच पर बिताये हर पल और हर चीज का आनंद लिया। सारे प्रतियोगी बेहद प्रतिभाशाली हैं। मैंने पहले के भी इस शो के एपिसोड देखे हैं, इसलिये मैं उन प्रतियोगियों से वाकिफ था। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आये प्रतियोगियों के साथ परफाॅर्म करने का अनुभव काफी अच्छा था। ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ एकमात्र ऐसा मंच है, जोकि पूरी दुनिया में हिन्दी संगीत का जश्न मनाता है। यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं निश्चित रूप से इस शो में वापस आना चाहूंगा।’’

स्टारप्लस के म्यूज़िक रियलिटी शो, ‘दिल है हिन्दुस्तानी 2’ ने सारे बंधनों को तोड़कर, सारे हिन्दुस्तानी दिलों को एक साथ लाकर भारत का मान बढ़ाया है। इसके हरेक एपिसोड में महान गायकों के शिरकत करने और प्रतियोगियों के साथ गाने से यह शो अलग नजर आता है। जाने-माने भारतीय गानों में हरेक प्रतियोगी द्वारा अपना रंग मिलाये जाने के साथ उनकी शानदार परफाॅर्मेंस इसे और भी बेहतरीन बनाती है।

देखिये, ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ 2 प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 8 बजे,
केवल स्टारप्लस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.