पूरे देश में बरेली का डंका पीटकर लौटा ये खिलाड़ी, यहां हुआ जोरदार स्वागत

Bareilly.  एशियन स्कूल गेम्स अंडर-14 से भाग लेकर लौटे फुटबाल हॉटल के प्रशिक्षु मनीष यादव का मंगलवार को जोरदार स्वागत हुआ। मनीष के साथियों ने ढोल नगाड़ों की धुन पर खूब डांस किया। आगरा में हुई प्रतियोगिता के लिए मनीष का भारतीय टीम में चयन हुआ था। प्रतियोगिता में भारतीय टीम को पांचवां स्थान हासिल हुआ।

 

मंगलवार को बरेली वापसी पर आरएसओ लक्ष्मी शंकर सिंह, फुटबॉल कोच शमीम अहमद, अमरजीत सिंह बक्शी, मून रॉबिंसन, सुनील कुमार, हरिशंकर, शैवर अली आदि ने स्वागत किया। मनीष के पापा राम स्वरूप केडी बाबू स्टेडियम लखनऊ में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। मनीष ने वर्ष 2002 में हास्टल में प्रवेश लिया था। वर्ष 2014-15 में उन्होंने हिमाचल प्रदेश में हुई सब जूनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप में भाग लिया।

इसी वर्ष उन्होंने तेलंगाना में आयोजित स्कूल नेशनल फुटबाल चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। वर्ष 2015-16 में मनीष ने सब जूनियर नेशनल फुटबाल चैंपियनशिप नई दिल्ली तक का सफर तय किया। वर्ष 2016-17 में अंडमान निकोबार में हुई अंडर 17 स्कूल नेशनल फुटबाल चैंपियनशिप में भी मनीष ने शानदार प्रदर्शन किया। पिछले वर्ष भी उन्होंने जम्मू कश्मीर में हुई स्कूल नेशनल चैंपियनशिप में भी उत्तर प्रदेश की टीम की तरफ से भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.