थाइलैंड में फ्रांस के खिलाफ भारत की जीत में `लकी` साबित हुआ बरेली

Bareilly. किंग्स कप सेपक टकरा प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने फ्रांस को हराकर खिताबी जीत हासिल की है। बरेली के लकी कुमार ने जीत में अहम भूमिका निभाई। प्रतियोगिता का थाईलैंड के कोराट में समापन हो गया।

भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ लकी (बीच में)

पुरुष वर्ग डबल्स फाइनल में भारत को लाओस से हार का सामना करना पड़ा। मगर टीम इवेंट के फाइनल में भारत की टीम फ्रांस पर भारी पड़ी। भारत ने लकी कुमार के खेल की मदद से 2-1 से खिताब जीत लिया। गोल्ड जीत के बाद शाहमतगंज की टीचर्स कालोनी के लकी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हिन्दुस्तान से बातचीत में लकी ने कहा कि इस गोल्ड ने एशियाड न जा पाने का मेरा दर्द दूर कर दिया। टीम में शामिल होने के बाद भी लकी अंतिम समय में बीमारी के चलते जकार्ता एशियाड नहीं जा पाए थे। बाद में इसी टीम ने गोल्ड मेडल जीता था। बरेली साई सेंटर के कोच बीए शर्मा एशियाड में कोच के रूप में गए थे। किंग्स कप में भी भारतीय टीम के कोच के रूप में बीए शर्मा ही गए हैं।

महिला टीम को मिली निराशा : किंग्स कप में खेलने गई भारतीय महिला टीम में भी बरेली की दो खिलाड़ी डौली और मनीषा शामिल हैं। डौली और मनीषा एशियाड की टीम में भी थी। महिला वर्ग में भारत खिताब नहीं जीत पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.