ओयो की हरकतों से परेशान होटल मालिक, बोले-हमारा होटल नीलाम हो जाएगा

बरेली में ओयो और होटल स्वामियों के बीच विवाद को ओयो के नए विज्ञापन ने ज्यादा ही हवा दे दी।ओयो ने झुमका गिरा रे की तर्ज पर प्राइस गिरा रे बरेली के बाजार में के बोर्ड बरेली में लगाये तो होटलों में सीधे पहुंचने वाले ग्राहक भी 699 में कमरे मांगने लगे।

ग्राहकों को घर बैठे ज्यादा विकल्प और सस्ते कमरे दिला ओयो ने बड़ी तेजी से बाजार पर कब्जा शुरू कर दिया। ओयो के आने से बाजार में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई। इसमें तमाम होटल कारोबारियों ने खुद को पिछड़ता हुआ पाया। एक तरह से न्यूनतम निवेश में ओयो की बादशाहत बाजार में दिखने लगी। ओयो ने पिछले दिनों बरेली में नए प्रचार बोर्ड लगाए। इनमें मात्र 699 रुपये में रूम देने की बात कही गई। इन बोर्डों के लगने के बाद होटलों में जो सीधे ग्राहक पहुंचे, उन्होंने 699 में एसी रूम की मांग कर डाली। इससे होटल कारोबारियों में और खलबली मची गई। इसके बाद आपसी विवाद बढ़ता ही चला गया।

हमको नीलाम कर देगा ओयो : अथिति होटल के डायरेक्टर देवेंद्र पाठक कहते हैं कि ओयो का निवेश बहुत कम है। वो कितने भी सस्ते रूम बुक कर सकते हैं। हम लोगों ने करोड़ों के होटल बनाये हैं। अगर 699 में रूम देंगे तो नीलाम हो जाएंगे। ओयो इस पर ही आमादा है। हम होटलों से अपील कर रहे हैं कि वो ओयो के साथ करार अपनी शर्तों पर करें।

आ रही हेड आफिस से टीम : बताया जा रहा है कि बरेली में मामले को सुलझाने के लिए ओयो के हेड आफिस से टीम आ रही है। यह टीम होटल कारोबारियों के साथ बातचीत कर मामले को सुलझाने का प्रयास करेगी। वहीं ओयो से अमित कुमार ने बताया कि हम लोगों को कम पैसों में अच्छे रूम दिलाने को प्रतिबद्ध हैं। यही बात कुछ लोगों को रास नहीं आ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.