ये बच्चे किसी से नहीं कम, मंच पर सबने दिखाया दम

बरेली में पहली बार फिनिक्स मॉल में आयोजित किड्स फैशन शो में बच्चों का जलवा देखने लायक था। रविवार शाम को इवेंट राइडर के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में प्रत्येक बच्चे ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी। निर्णायकों को भी फैसला देने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।


कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण का केंद्र वॉक विद मॉम रहा जिसमें बच्चों के साथ-साथ मम्मियों ने भी पुरस्कार जीते।
किड्स फैशन शो में चार राउंड हुए। इंस्ट्रोडक्शन एवं टैलेंट राउंड में बच्चों ने अपना परिचय दिया। स्पाउंसर राउंड में बॉलीबुड गानों पर लटके झटके दिखाये। बिग बाजार राउंड में बच्चों ने सुंदर कपड़े पहन हुनर दिखाया। शो दो वर्ग में हुआ।

चार से आठ वर्ष के वर्ग में 12 और नौ से 12 वर्ष के वर्ग में 12 बच्चों भाग लिया। इससे पहले मुख्य अतिथि फिनिक्स मॉल के मैनेजर विवेक जौहरी, लाइफस्टाइल के मैनेजर दीपक अग्रवाल, बिग बाजार के मैनेजर आशीष सोनी और राष्ट्रीय किसान मोर्चा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नमिता शर्मा ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। निर्णायक मंडल में बॉलीवुड अदाकारा निधि सक्सेना, केसीएमटी की प्रो. शुभ्रा द्विवेदी और मिस्टर बरेली 2003 प्रो. हेमंत जोशी शामिल रहे।

विजेताओं को पुरस्कार से नवाजा गया 

4 से 8 वर्ग बालिका वर्ग में आरोही डेजल व बालक में मेधांश विजयी अरहे। 9 से 12 बालिका वर्ग में आशी, बालक वर्ग में पणव परिहार ने पहला स्थान प्राप्त किया। अनिशा शो की सूपर मॉम चुनी गईं। बेस्ट मी एंड मॉम में मेधांश व इशांक, वेस्ट नटखट किड में सत्यम व मयरा, वेस्ट वॉक में दरशील व देवयांशी, वेस्ट टैलेंट में कुमार एश्वर्य व इशाना विनर रहीं। वेस्ट ओरल हाईजीन में आमाया अग्रवाल और वेस्ट स्माइल में कृष्ण चड्डा ने मोहक मुस्कान पर जीत हासिल की।

स्पेशल परफॉमेंस पर बंटोरी तालियां


कार्यक्रम में शहीद रामाशाहे वैलफयेर सोसाइटी के बच्चों ने स्पेशल परफॉमेंस से समाज में बेटियों की दशा सुधारने का संदेश दिया। ओ री चिरईयां नन्हीं सी चिड़िया गाने पर मोटीवेशनल डांस कर खूब तालियां बंटोरी। सोसाइटी की चेयरपर्सन दिव्यांशी यादव ने बताया कि सभी को बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग करना चाहिए।

इनके सहयोग से हुआ कार्यक्रम


किड्स फैशन शो के मुख्य स्पांसर शाइनी सुप्रीम है। इसके अलावा एसोसिएट स्पांसर के रुप में हिन्दुस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल, लेवल अप, बिलाल लहंगा रेंटल हाउस, मैंटीनेंस वाला, टिफिन ब्रेक, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इवेंट मैनेजमेंट, किडजी और डा राज हैं। वेन्यू पार्टनर फीनिक्स यूनाइटेड माल, अप्रैरल स्पांसर बिग बाजार, मैक्स और लाइफ स्टाइल, मेकओवर पार्टनर रेवलॉन और कलरबार, रेडियो पार्टनर तड़का एफएम 91.1, फोटोग्राफी पार्टनर नटराज स्टूडियो है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.