पप्पू भरतौल के काफिले पर हमला, नाम लेकर गाली-गलौच की, जानिए क्या है मामला

Newsjunction24/bareilly

कैंट के शिवनगर गांव में असलहों से लैस दबंगों ने भाजपा विधायक के काफिले पर हमला कर दिया। उन्होंने जनप्रतिनिधियों का नाम लेकर गाली गलौज की और विधायक के प्रतिनिधि को जान से मारने की कोशिश की। थाना कैंट में मामले की तहरीर दी गई है। बभिया चौकी इंचार्ज ने गांव पहुंचकर जांच की।


भाजपा विधायक पप्पू भरतौल पदयात्रा में शामिल होने के लिए मंगलवार को कैंट के गांव शिवनगर गए थे। वहां उनके प्रतिनिधि तुलसी राम कश्यप व अन्य समर्थक मौजूद थे। गांव में कोटे को लेकर दो पक्षों में झगड़ा चल रहा है। विधायक ने वहां खंभे और एलईडी लाइट लगवाई थी। विधायक व उनके समर्थक लोगों को खंभे व लाइटों के बारे में बता रहे थे।

 

इसी दौरान विरोधी पक्ष के लोग वहां आ गए। आरोप है कि वह तमंचे लेकर आये थे। उन्होंने विधायक की गाड़ी को घेरने की कोशिश की। इसके बाद विधायक जब कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए तो दबंगों ने वहां भी उनके समर्थक तुलसीराम को खींचने की कोशिश की। जिस पर भाजपा विधायक पप्पू भरतौल ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद कैंट पुलिस वहां पहुंच गई।

तुलसीराम की ओर से चार नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना कैंट में तहरीर दी गई है। इंस्पेक्टर कैंट देवेंद्र सिंह ने बताया कि बभिया चौकी इंचार्ज को गांव में जांच पड़ताल के लिए भेजा गया है। इसके बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.