रामपुर::कैबिनेट मंत्री औलख के करीबी ग्राम प्रधान पर दबंगों ने किया हमला

Newsjunction/24/मिलक (रामपुर)

यूपी के सिंचाई और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव सिंह औलख की करीबी मानी जाने वाली ग्राम प्रधान पर दबंगों ने जांच करने गांव आईं डीपीआरओ के सामने ही हमला बोल दिया। इससे वहां हंगामा मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रधान समर्थकों का कहना है कि भाजपा सरकार में भाजपा के ही जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है। पुलिस भी उनकी नहीं सुन रही।

घटना सोमवार दोपहर चार बजे की है। ज्योहरा गांव में प्रधान पर विकास कार्यों में अनियमितता के आरोप लगाए थे। इन आरोपों की जांच के लिए डीपीआरओ शरनजीत कौर व पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी ऋतिक सिंह गांव पहुंचे थे। अधिकारियों को ग्राम प्रधान समर्थकों के साथ अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों को दिखा रही थीं। इसी बीच शिकायत करने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि इसी बीच दबंग ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व समर्थकों पर हमला बोल दिया।

हमले में प्रधान को चोटें आई हैं।इधर हमले के बाद अधिकारी मौके से खिसक लिए। प्रधान ने तुरंत ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। बावजूद 24 घण्टे बीतने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। कोतवाल रवि चौधरी ने बताया कि जांच टीम पुलिस को बिना सूचना दिए गांव गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.