10वीं के छात्र को हुआ 9वीं की छात्रा से प्यार, कक्षा चार के बच्चे को बनाया बेटा और भाग गए घर से। पढ़िये बागेश्वर में गजब प्रेम की अजब कहानी

न्यूज जंक्शन 24, बागेश्वर।

बागेश्वर में रविवार को अजब प्रेम की गजब कहानी से रूबरू होना पड़ा। नाबालिगों में प्यार का ऐसा भूत चढ़ा की आपस में ही पति-पत्नी और एक अन्य बच्चे को बेटा बनाकर घर छोड़ भाग गए। यह तो भला हो कि हल्द्वानी पहुंचते ही वह असमंजस में पड़ गए कि अब कहां जाएं। बस, इसी असमंजस में बैठे तीनों बच्चों को संदिग्ध देख पुलिस ने पूछताछ की तो उनकी बातों से पूरा मामला समझ आ गया। पुलिस उनको साथ ले आई और पूछताछ कर उनके परिजनों से संपर्क किया। परिजन बच्चों लेने हल्द्वानी आ गए।
शहर के कथायतबड़ा निवासी एक कक्षा 10 के छात्र को अपने स्कूल में 9वीं की छात्रा से प्यार हो गया। दोनों ने भागने का मन बनाया और प्लानिंग के डाली। इन लोगों ने प्लान बनाया क्यों न हम लोगों के पास एक बेटा भी होना चाहिए। यह सोच दोनों ने अपने ही स्कूल के एक कक्षा 4 के बच्चे को पटाया। बच्चा भी बहकाने में आ गया। तीनों ही घर से बिना बताये भाग लिए। उधर जब परिजनों को शाम तक बच्चों का अता पता नहीं चला तो उन्होंने गुमशुदगी दर्ज करा दी। इधर तीनों बच्चे भागकर हल्द्वानी आ पहुंचे। रात कहां गुजारें यह सोच तीनो रेलवे स्टेशन आ गए। वहां रात को रुककर शनिवार को शहर के प्रेम सिनेमा के पास यह लोग टहलते मिल गए। वहां से गुजर रही पुलिस ने संदेह होने पर पूछताछ की तो बच्चो को थाने ले आये। जब बागेश्वर का निवासी बताया तो वहां की पुलिस से संपर्क साधा गया। पता चला कि वहां पुलिस इन बच्चों को तलाश रही है। तब इनके अभिभावकों को बताया गया, रविवार को परिजनों के पहुंचने पर इन बच्चों को उन्हें सौंपा गया। एसओ डीआर आर्या का कहना है कि बच्चे शादी कराने को कह रहै थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*