पूर्व मंत्री यशपाल आर्य समेत 12 लोगों पर मुकदमा, इसलिए पुलिस ने की यह कार्रवाई

268
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य (Former cabinet minister Yashpal Arya) समेत 12 लोगों के खिलाफ ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य के काफिले पर जानलेवा हमले से जुड़ा है। इस मामले में यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य की तरफ से पहले ही बाजपुर थाने में दूसरे पक्ष पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

2 दिन पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य (Former cabinet minister Yashpal Arya) और उनके बेटे संजीव आर्य पर बाजपुर में रोड शो के दौरान हमला हुआ था। इस घटना के बाद से पूरे प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। उसी दिन शाम को यशपाल आर्य ने तहरीर देकर बाजपुर कोतवाली में कुलविंदर सिंह किंदा समेत 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। कुलविंदर सिंह किंदा समेत सभी 13 लोगों के खिलाफ धारा 147, 323 और 504 के तगत हुआ मुकदमा दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

वहीं अब इस मामले में दूसरे पक्ष किंदा की तरफ से भी पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ बाजपुर थाने में तहरीर दी गई है। इसके बाद पुलिस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

यह है पूरा घटनाक्रम

4 दिसंबर को कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य (Former cabinet minister Yashpal Arya) एक कार्यक्रम में शिरकत करने बाजपुर जा रहे थे। दोपहर में जैसे ही यशपाल आर्य का काफिला बाजपुर पहुंचा तो लेवड़ा पुल के पास श्मशान घाट के सामने एक गुट ने उनका काफिला रोक दिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते कहासुनी धक्का-मुक्की और मारपीट में बदल गई। बाद में बीच-बचाव करने के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

घटना के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य (Former cabinet minister Yashpal Arya) अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे थे। कोतवाली में उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। यशपाल आर्य कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए थे। बताया गया था कि हमलावर काले झंडों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे। घटना में यशपाल आर्य समर्थक नवदीप कंग समेत अन्य लोग चोटिल हुए थे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।