spot_img

हार्दिक पांड्या के पास मिली 5 करोड़ की 2 घडि़यां, कस्टम विभाग ने किया जब्त

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुश्किलों में घिर गए हैं। कस्टम विभागने हार्दिक के पास से 5 करोड़ की 2 घड़ियां जब्त की हैं। कस्टम विभाग के अनुसार, हार्दिक के पास इन घड़ियों के बिल नहीं थे और न ही उन्होंने अपने सामान में इसको लेकर कोई डिक्लेयर किया था।

जानकारी के मुताबिक भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर हार्दिक पांड्या की कस्टम विभाग ने जांच की तो इस दौरान उनके पास से 5 करोड़ रुपये की दो घड़ियां बरामद हुई। जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से इन घड़ियों के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। हार्दिक पांड्या के पास इन घड़ियों से जुड़ा कोई बिल भी नहीं था। इसके बाद हार्दिक से कस्‍टम विभाग ने घड़ियां लेकर उन्हें अपने कब्‍जे में ले लिया। इस मामले में विभागीय जांच भी शुरू कर दी है।

इससे पहले नवंबर 2020 में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के पास से भी लग्‍जरी घड़ियां मिली थीं। उन्हें तब डायरेक्‍टरेट ऑफ रेवेन्‍यू इंटेलीजेंसी के अधिकारियों ने रोक लिया था, जिसके बाद इस मामले को कस्‍टम विभाग को सौंप दिया गया था।

हार्दिक ने क्या कहा

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 15 नवंबर को दुबई से लौटने के बाद वो खुद कस्टम विभाग के अधिकारियों के पास गए थे और उन्हें उन सभी चीजों के बार में बताया जो उन्होंने दुबई में खरीदी थीं। ताकि वो कस्टम ड्यूटी भर सकें। अधिकारियों के कहने पर उन्होंने खरीद से संबंधित सभी कागज भी जमा कर दिए हैं और घड़ी के साथ बाकी चीजों की कीमत और उनकी कस्टम ड्यूटी का आंकलन हो रहा है। इस घटना को लेकर गलत खबरें चल रही हैं, इसलिए वो सब कुछ साफ करना चाहते हैं। हार्दिक (Hardik Pandya) ने यह भी बताया कि घड़ी की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ है और बहुत सारी घड़ी नहीं जब्त की गई हैं। उन्होंने आगे लिखा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और उन्होंने कस्टम अधिकारियों का पूरा सहयोग किया है। अधिकारी भी हार्दिक का सहयोग करते हुए पूरी प्रक्रिया आसानी से निपटा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो कानून के तहत काम करने वाले इंसान हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles