मां-बाप के हत्यारे को जो पकड़वाएगा, 25000 का ईनाम पाएगा। फ़रार बेटे को पकड़ने के लिए पुलिस का एलान

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

मीरगंज क्षेत्र में बूढ़े मां बाप के हत्यारोपी वकील की तलाश में सीओ फोर्स लेकर बहरोली पहुंचे। सीओ ने अनहोनी की आशंका में गन्ना के खेतों में घंटों कंबिंग की। सीओ ने आरोपी की गिरफ्तारी को चार टीमें गठित की हैं। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने रात में पुलिस की मौजूदगी में दम्पत्ति का अंतिम संस्कार कर दिया। एसएसपी ने आरोपी वकील पर 25000 का इनाम घोषित किया है।
घर में भजन कर रहे बूढ़े मां बाप की हत्या करने वाले वकील दुर्वेश की तलाश में पुलिस ने रामगंगा के पार गांव भूड़ा बसंतपुर में छापा मारा। पुलिस को आरोपी नहीं मिला। ग्रामीण मां बाप की हत्या के बाद आरोपी के सुसाइड करने की आशंका व्यक्त कर रहे थे। ग्रामीणों की आशंका की जानकारी होने पर सीओ रामानंद राय फोर्स लेकर बुधवार को बहरोली पहुंचे। सीओ ने फोर्स के साथ जंगल में गन्ना के खेतों में घंटों कंबिंग की। कंबिंग में पुलिस को आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला।
पुलिस ने आरोपी को पत्नी को पूछतांछ को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पत्नी से पूछताछ कर रही है। सीओ की संस्तुति पर एसएसपी ने आरोपी दुर्वेश गंगवार पर 25000 रुपयों का इनाम घोषित कर दिया है। एसओ विजय कुमार ने इनाम घोषित होने की पुष्टि की। सीओ ने बताया आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस की चार टीमें गठित की हैं। पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। आरोपी ने कहीं सुसाइड न कर लिया हो इस आशंका को देखते हुए गांव के जंगल में कंबिंग कर खेतों को पुलिस ने खंगाला।

पुलिस की मौजूदगी में हुआ दम्पत्ति का अंतिम संस्कार
पुलिस ने मृतक रिटायर्ड शिक्षक लालता प्रसाद एवं उनकी पत्नी मोहन देवी का पोस्टमार्टम कराकर मंगलवार की शाम को शव परिजनों को सौंप दिए। छोटे पुत्र ने सहकारी समिति के गोदाम के पीछे स्थित अपने खेत में मृतकों का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में किया। अंतिम संस्कार रात में आठ बजे किया। लालता प्रसाद व उनकी पत्नी मोहनदेवी की चिता पास पास बनाईं। छोटे पुत्र उमेश गंगवार ने माता पिता की चिता को गमगीन माहौल में मुखाग्नि दी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*