spot_img

पंजाब में बम धमाका कर फरार आतंकी उधमसिंह नगर में आकर छिप गए। अब शरण देने गिरफ्तार

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। ऊधमसिंह नगर से बड़ी खबर है। यहां पंजाब से फरार बम ब्लास्ट करने वाले आतंकी को शरण देने वाले बाजपुर और केलाखेड़ा के 2-2 युवक गिरफ्तार किए गए हैं। हालांकि इस बीच आतंकी पुलिस के पहुचने से पहले फ़रार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

नवंबर में पंजाब के तीन शहरों पठानकोट, नवाशहर और लुधियाना में आतंकी हमले हुए थे। इस मामले में पंजाब पुलिस ने एक के बाद एक आतंकी हमले में शामिल 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। जबकि एक आतंकी सुखप्रीत उर्फ शुखा फरार होने में कामयाब हो गया था। इस दौरान पंजाब पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही। साथ ही उत्तर प्रदेश, दिल्ली, उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों के पुलिस से संपर्क कर आतंकी के संबंध में जानकारी दी थी। जिसके बाद उत्तराखंड की एसटीएफ भी सतर्क हो गई थी।

इस दौरान फरार आतंकी के बाजपुर और केलाखेड़ा में होने की एसटीएफ को इनपुट मिले थे। जिसके बाद ऊधम सिंह नगर पुलिस और एसटीएफ आतंकी की तलाश में बाजपुर और केलाखेड़ा में डेरा डाल दिया था। देर रात एसटीएफ ने मिले इनपुट के आधार पर बाजपुर और केलाखेड़ा में दबिश दी लेकिन आतंकी तब तक फरार हो चुका था। इस पर पुलिस ने उसे शरण देने वाले केलाखेड़ा, ग्राम रामनगर निवासी शमशेर सिंह उर्फ शेरा उर्फ शाबी और हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी के अलावा बाजपुर संधू ढाबा निवासी गुरपाल सिंह उर्फ गुर्री ढिल्लो और ग्राम बाजपुर निवासी अजमेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!