8 साल के बच्चे ने मांगी थी हल्द्वानी के डॉक्टर से 3 करोड़ की रंगदारी, इसलिए किया था फोन

508
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। शहर के रामपुर रोड स्थित गर्व डायग्नोस्टिक सेंटर के चिकित्सक डा. वैभव कुच्छल से 3 करोड़ की रंगदारी मांगने और जाने से मारने व बेटे के अपहरण की धमकी देने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। डॉक्टर से रंगदारी किसी बदमाश ने नहीं, बल्कि हापुड़ के रहने वाले 8 साल के एक बच्चे ने मांगी थी (8 year old boy demond extortion with doctor)। सर्विलांस सेल से फोन नंबर के मालिक का पता लगाने पर पुलिस ने उसे हल्द्वानी बुला लिया। यह नंबर हापुड़ के एक कारपेंटर का निकला।

बुधवार को फोन करने वाला बच्चा अपने पिता के साथ हल्द्वानी पहुंचा और चाइल्ड वेलफेयर केयर (सीडब्ल्यूसी) के समक्ष बयान दर्ज कराया। उसका कहना था कि एक गाना सुनने के बाद दोस्त के पिता का नंबर समझकर उसने अंदाजा लगाकर यूं ही फोन कर दिया था और मजाक में तीन करोड़ रंगदारी मांगी थी (8 year old boy demond extortion with doctor)। उसे नहीं मालूम था कि डायल किया गया नंबर हल्द्वानी के ईएनटी चिकित्सक का था। एसएसपी डॉ. पंकज भट्ट के मुताबिक बुधवार को कारपेंटर अपने बच्चे को लेकर हल्द्वानी पहुंचा तो उसकी उम्र महज आठ साल निकली। बच्चे के बयान दर्ज कर उसे पिता को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकतंत्र का महापर्व- हल्द्वानी में दूल्हे के साथ पहुंची दुल्हन ने डाला वोट

सीडब्ल्यूसी को दर्ज कराए बयान में बच्चे ने बताया कि उसे टोनी कक्कड़ का गाना ‘नंबर लिख 98971’ बहुत पसंद है। वह कई बार यह गाना सुन चुका है। उसे अपने दोस्त से बात करनी थी, जिसके पिता का नंबर उसकी मांग के मोबाइल में सेव था, मगर नंबर कुछ दिन पहले डिलीट हो गया। अंदाजे से उसने नंबर टोनी कक्कड के गाने में बताए गए नंबर 98971 के आगे अंदाजे से ही 11121 जोड़ दिया और नंबर डायल कर दिया, जो डा. वैभव कुच्छल काे जा लगा (8 year old boy demond extortion with doctor)।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

बच्चे ने बताया कि उसे शाम तक यही लगा था कि दोस्त के पिता को उसने फोन किया है और धमकी सुनने के बाद वह वापस फोन करेंगे, मगर देर शाम जब पिता घर आए तो उन्होंने बताया फोन कर किसी से रंगदारी मांगी है (8 year old boy demond extortion with doctor)। बच्चे ने कहा कि उसे अपने किए पर पछतावा है। उसने बताया कि वह कक्षा तीन में पढ़ता है। बच्चे के बयान दर्ज कराने के बाद उसे पिता को सौंप दिया गया है। नाबालिग होने के कारण पुलिस ने उसे अपने हिरासत में नहीं रखा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।