92 साल के बुजुर्ग ने 90 साल की पत्नी की हत्या की, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

159
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हैदराबाद।

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 92 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी सामाजिक सुरक्षा पेंशन में हिस्सा नहीं देने पर पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने 90 वर्षीय पत्नी की कथित रूप से पिटाई करने व हत्या के आरोप में बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है।
घटना सोमवार सुबह जिले के अमृथलुरु ब्लॉक के यालावरु गांव में हुई। मृतक की पहचान एफ्रैम्मा के रूप में की गई थी। पुलिस, जिसने उसके पति मांडे सामियेलु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया, उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया। त्सुंदरु के पुलिस निरीक्षक बी रमेश बाबू के अनुसार, सामियेलु और एफ्रैम्मा पिछले 10 वर्षों से एक ही गांव में अलग-अलग रह रहे थे, हालांकि उनका आधिकारिक रूप से तलाक नहीं हुआ था। उनकी तीन बेटियां और तीन बेटे अपने-अपने परिवार के साथ अलग रह रहे हैं।
पुलिस ने बताया कि चूंकि राज्य सरकार परिवार में केवल एक व्यक्ति को 2,250 रुपये की वृद्धावस्था पेंशन प्रदान करती है, एफ्रैम्मा को भी यही मिल रहा था। हर महीने, वह सामियेलु के साथ पेंशन राशि का कुछ हिस्सा साझा करती थी। सामियेलु रविवार रात एफ्रैम्मा के घर गया और 200 रुपये की मांग की, लेकिन एफ्रैम्मा ने मना कर दिया। इससे दोनों के बीच देर रात तक झगड़ा चला। सामियेलु सोमवार को फिर आया और गुस्से में उसने अपनी छड़ी से पत्नी के सिर पर प्रहार किया। पुलिस ने उनके बड़े बेटे यशायाह की शिकायत के आधार पर सामियेलु के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और शव को तेनाली के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।