spot_img

खौलते पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठा बच्चा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

हल्द्वानी। सोशल मीडिया पर हर रोज लाखों की संख्या में वीडियो अपलोड हाेते हैं। इनमें से कुछ एेसे होते हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं और वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा खौलते हुए पानी में ध्यान लगाकर बैठा है। उसके पीछे एक पोस्टल लगा है, जिसमें भक्त प्रहलाद लिखा है।

मगर इस वीडियो के बारे में यह जानकारी उपलब्ध नहीं हैं कि यह कहां का और इसमें दिखने वाला बच्चा कौन है। मगर जो भी हो, इस वीडियो को देखने वाला हर शख्स हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। जबकि आमतौर पर गरम पानी या चाय की कुछ बूंदें ही हमारे शरीर पर गिर जाए तो चीख निकल पड़ती है, मगर यहां तो यह बच्चा कड़ाही भरे खौलते पानी में ध्यान लगाकर बैठा है।

इस वीडियो को ट्विटर पर संदीप बिष्ट नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। उसने इसे शेयर करते हुए लिखा कि यह 2021 का भारत है। वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा खौलते हुए पानी में ध्यान लगाकर बैठा है और यह पानी एक बड़ी से कड़ाही में भरा हुआ है। कड़ाही के नीचे लकड़ियां बहुत तेजी से जलाई जा रही हैं। उस बच्चे के आस-पास काफी संख्या में लोग भी मौजूद हैं, सभी उस बच्चे को देख रहे हैं। पानी में उसके चारों तरफ फूल नजर आ रहे हैं और कड़ाही में पानी तेज रफ्तार से खौलाया जा रहा है। आस-पास के लोग हैरानी से लोग उसे देख रहे हैं। लेकिन बच्चे के ऊपर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। लोग इस पर जमकर टिप्पणी कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो 2019 में भी वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि उस समय यह वीडियो किसी ने यूट्यूब पर अपलोड किया था।

 

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!