Bareilly-लड़की को भगाकर ले गए लड़के की माँ पर झोंका फायर, इस हाल में कराया अस्पताल में भर्ती

142
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। कैंट इलाके में लड़की को भगा कर ले गए लड़के की मां पर लड़की के घरवालों ने फायर झोंक दिया। गंम्भीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाई पर भी फायर झोंका लेकिन वह बाल-बाल बच गया। गांव वाले प्रधान चुनाव की रंजिश में भी लड़ाई की बात कह रहे हैं। कैंट पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कैंट थाना क्षेत्र के गांव नवीनगर निवासी शमशेर अली ने बताया कि उनके छोटे भाई इमरान का प्रेम प्रसंग गांव की एक युवती से चल रहा था। 19 मार्च को इमरान युवती को लेकर गांव से चला गया। उन्होंने अपने भाई और उसकी प्रेमिका को हर जगह तलाश किया लेकिन वे नहीं मिले। इससे बिलकीश के परिवार के निजागत खां, दानिश खां, बुंदन खां, मुबारक खां, तौफीक अहमद, सलीम, मोहसिन और अबरार उससे रंजिश मानने लगे। आरोप है कि लड़की के परिजनों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। बताया कि 21 मार्च को सुबह करीब 2:30 बजे वह घर में सो रहा था। आंगन में उसकी मां अमरीख सो रही थी। इसी दौरान आरोपी उनके घर में घुस आए। जैसे ही अमरीख ने उठकर देखा। आरोपियों ने गोली चला दी जो उसका सीना चीरते हुए निकल गई। शमशेर ने बताया कि फायर की आवाज सुनकर उसने कमरे की खिड़की खोलकर देखा तो आरोपियों ने उस पर भी फायर कर दिया। किसी तरह वह बच गया। शोर मचाने पर आरोपी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भाग गए। शमशेर अली ने कैंट पुलिस को सूचित किया। पुलिस अमरीख को सेना के अस्पताल ले गई। यहां अमरीख की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने शमशेर अली की तहरीर पर निजागत खां, दानिश खां, बुंदन खां, मुबारक खां, तौफीक अहमद, सलीम, मोहसिन और अबरार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

लड़की के परिजनों ने इमरान के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

नवीनगर निवासी बिलकीस ने कैंट पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी को गांव का इमरान और सद्दाम उर्फ बिल्ला बहला-फुसला कर ले गए हैं। आरोप है कि जब लड़की वापस करने को कहा तो आरोपियों ने देने से इनकार कर दिया और गाली-गलौच किया। बिलकीस का आरोप है कि इमरान के परिजन उन्हें और परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने बिलकीस की तहरीर पर इमरान और सद्दाम उर्फ बिल्ला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।