भयंकर हादसा : आसमान से मौत बनकर कार की छत पर गिरा भारी-भरकम बोल्डर, पर्यटक की छीन ले गया जान

नैनीताल। लंबे इंतजार के बाद चार दिनों से रुक-रुककर बारिश अभी भी हो रही है। इस बारिश से मैदानी इलाकों में जहां राहत बरस रही है, वहीं पहाड़ों पर आफत की बारिश हो रही है। जगह-जगह भूस्खलन और पहाड़ों से गिरते भारी-भरकम बोल्डर जान जोखिम में डाल रहे हैं। मंगलवार को नैनीताल आ रहे पर्यटक के साथ एेसा ही हुआ। मंगलवार को नैनीताल के समीपवर्ती बजून क्षेत्र में पहाड़ी से विशालकाय बोल्डर पर्यटक के वाहन पर जा गिरा, जिससे वाहन चालक पर्यटक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है।

यह भी पढ़ें :  उत्तराखंड में अब कोविड वैक्सीनेशन की रिपोर्ट दिखाते ही मिलेगा प्रवेश, पढि़ए सरकार की नई गाइडलाइन

यह भी पढ़ें :  हाई कोर्ट की सरकार को कड़ी फटकार, कहा- कर्मचारियों का वेतन काटना या रोकना असंवैधानिक, जानिए किस मुद्​दे पर कोर्ट ने यह टिप्पणी

हरियाणा के नंबर की यह कार कालाढूंगी रोड से नैनीताल की ओर आ रहा था। इस कार में सवार दो पर्यटक बजून में बुड्ढा पहाड़ के समीप पहुंचे ही थे कि पहाड़ी से विशालकाय और भारी भरकम बोल्डर वाहन की छत पर आ गिरा, जिससे वाहन चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। सूचना मिलने के बाद कोतवाली और मंगोली चौकी पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों ही वाहन में फंस गए। जख्मी महिला को बाहर निकालने के लिए कार को काटा जा रहा है, मगर कार की बोल्डर के प्रहार से इतनी खराब हो गई है कि वह पिचक गई है, जिससे कार काटकर महिला को बाहर निकालने में समय लग रहा है।

वहीं, कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वाहन चालक की पहचान नहीं हो पाई है। जख्मी महिला भी कुछ बचाने की हालत में नहीं है। उससे बाद में पूछताछ की जा सकेगा। इसके बाद ही मृतक की पहचान की जा सकेगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*