spot_img

नहाने के बाद पत्नी ने नहीं दिया तौलिया तो हैवान बना पति, फावड़े से वारकर ले ली जान

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से कई वार करके हत्या (Shovel Murder) कर दी है। पति ने अपनी पत्नी से नहाने के बाद तौलिया मांगा था, जिसे देने में थोड़ी देर हुई तो पति हैवान बन गया और तैश में आकर अपनी जीवनसंगिनी की जान (Shovel Murder) ले ली। पिता की हैवानियत देखकर मां को बचाने को दौड़ी बेटी पर भी हमला किया।

मामला मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का है। यहां एक 50 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि नहाने के बाद पत्नी ने उसे तुरंत तौलिया नहीं दी। पुलिस ने बताया कि घटना किरनापुर थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव की है और शनिवार को घटित हुई है। पुलिस ने बताया कि पति द्वारा पत्नी की हत्या (Shovel Murder) की सूचना मिली थी, जिसके बाद पति पर हत्या (Shovel Murder) का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सिर पर किया फावड़े से वार

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान राजकुमार बहे के रूप में हुई है। वह वन विभाग में संविदा पर नौकरी करता था। बताया कि घटना वाले दिन राजकुमार ने नहाने के बाद अपनी पत्नी पुष्पा बाई से तौलिया मांगा था। उस दौरान पुष्पा किसी और काम में व्यस्त थीं, इस पर उसने थोड़ा इंतजार करने को कहा, मगर पत्नी की यह बात राजकुमार को नागवाज गुजरी और इतने में ही वह आपे से बाहर हो गया और उसने फावड़े से पत्नी के सिर पर कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Shovel Murder) हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी 23 साल की बेटी पर भी हमला किया, जो अपनी मां को बचाने का प्रयास कर रही थी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles