Haldwani Big News : दोगांव और भुजियाघाट के बीच जंगल में मिला सड़ा-गला शव, इस कारोबारी का होने की आशंका, कई दिनों से लापता

237
#
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में दोगांव और भुजियाघाट के बीच जंगल से एक सड़ा गला शव बरामद किया गया है। हालांकि शव किसका है, इसकी पहचान नहीं हो सकी है, मगर आशंका जताई जा रही है कि शव करीब एक महीने से हल्द्वानी से लापता कारोबारी सुभाष नगर निवासी पवन कन्याल का हो सकता है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया है।

नैनीताल-हल्द्वानी मार्ग के ज्योलीकोट क्षेत्र में शुक्रवार को महिलाएं घास लेने जंगल गई थीं। इसी बीच टूटा पहाड़ के ठीक नीचे गधेरे में महिलाओं ने गूल में एक पुरूष का शव देखा। उन्होंने अन्य महिलाओं को इसकी सूचना दी, जिसके बाद आसपास के ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। सड़े-गले अवस्था में देखे गए शव की जानकारी तत्काल ज्योलीकोट पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

सूचना के बाद चौकी इंचार्ज जोगा सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव का कब्जे में लिया। चौकी प्रभारी जोगासिंह ने बताया कि पुलिस टीम शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। शव पूरी तरह सड़-गल चुका है। ऐसे में शिनाख्त में भी कठिनाई सामने आ रही है। जांच के लिए उन्होंने त्वरित फॉरेंसिक टीम को सूचना दी। फॉरेंसिक टीम शव के संबंध में जानकारी जुटा रही है। फॉरेंसिक की जांच तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही शव की शिनाख्त हो सकेगी। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं, कि बीते दिनों हल्द्वानी से लापता एक व्यापारी पवन कन्याल का यह शव हो सकता है। लेकिन फिलहाल पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।