एक युवक और चार पत्नियां, धोखेबाज फौजी की करतूत का बड़ा खुलासा, पुलिस के साथ घरवालों के खड़े हो गए कान

345
खबर शेयर करें -

लखनऊ। यूपी में एक युवक की करतूत ने घरवालों के साथ ही पुलिस के भी कान खड़े कर दिए हैं। युवक सेना में क्लर्क है, मगर उसके कारनामे से पुलिस हैरान है। मामला मेरठ का है।

दरअसल, आरोपी युवक ने महिलाओं को धोखा देकर चार शादियां कर ली हैं। बीते रोज हैदराबाद से मेरठ पहुंची उसकी दूसरी पत्नी ने उसे तीसरी पत्नी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इससे बखेड़ा हो गया और पति ने तीसरी पत्नी के साथ मिलकर अपनी दूसरी पत्नी को पीट दिया, जिससे मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस ने आरोपी युवक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। माना जा रहा है कि अभी आरोपी के और भी कई बड़े राज खुल सकते हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

पुलिस ने बताया कि मनीष कुमार राजस्थान में सेना में क्लर्क है। हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है। फिलहाल मेरठ में कंकरखेड़ा क्षेत्र के श्रद्धापुरी में रह रहा है। उसने चार शादियां कर रखी हैं। पहली पत्नी का नाम मोनिका और तीसरी का नाम चांदनी अंसारी है। बीते रोज दूसरी पत्नी हैदराबाद से मेरठ पहुंची और कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी में तीसरी बीवी के साथ रह रहे मनीष को रंगे हाथ पकड़ लिया। इस पर मनीष ने तीसरी पत्नी के साथ मिलकर दूसरी पत्नी की पिटाई कर दी। हंगामा होता देखकर दोनों को पुलिस कंकरखेड़ा थाने ले आई।

इसके बाद थाने में भी हंगामा हुआ। दूसरी पत्नी का कहना है कि 2015 में मनीष ने उससे मंदिर में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। काफी समय से मनीष गायब था। उसने ये भी कहा कि मनीष धोखेबाज और अय्याश है। पहले पहली पत्नी को धोखा दिया। झूठ बोलकर 2015 में उससे दूसरी शादी की। अब उसे भी धोखा देकर तीसरी पत्नी के साथ मेरठ में रहने लगा। अब उसके चार शादियां करने की बात सामने आ रही है। मनीष ने चार महिलाओं की जिंदगी बर्बाद की। शादीशुदा होने के बावजूद झूठ बोलकर उसने शादियां कीं। ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने का कोई हक नहीं है। उसे बड़ी से बड़ी सजा मिलनी चाहिए। उसने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देकर इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  ससुराल आये युवक ने तैश में कर डाली हवाई फायरिंग, गिरफ्तार

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर का कहना है कि तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।0