spot_img

मंत्री के आवास पर प्रदर्शन कर रहे थे Aam Aadmi Party कार्यकर्ता, भिड़ गए पड़ोसी और किया यह हाल

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी/देहरादून। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) आज पूरे प्रदेश में भाजपा विधायकों (BJP MLA) के आवास का घेराव कर प्रदर्शन (Aam Aadmi Party Protest) कर रही है।

वह विधायकों से पांच साल का हिसाब मांग रही है। इस दौरान मसूरी में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के बाला हिंसार आवास पर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं से गणेश जोशी के पड़ोसी भिड़ गए।

पड़ोसी सतीश कुमार ने कहा कि उनकी पत्नी की तबीयत खराब है। ऐसे में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) लाउडस्पीकर में जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, जिससे उनको काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। पड़ोसी सतीश कुमार ने बताया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से लाउडस्पीकर पर ना चिल्लाने का आग्रह किया गया, जिसको लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ता भड़क गए और कहने लगे कि वह भाजपा का चमचा है। आप के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ हाथापाई भी की।

सतीश कुमार ने आप के कार्यकर्ताओं को बताया कि वह किसी पार्टी के नहीं है, बल्कि उनकी पत्नी की तबीयत खराब है, जिसको लेकर उनके द्वारा विरोध किया गया लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने मारपीट और अभद्रता करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने मामले को शांत कराया।

हल्द्वानी में कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत के आवास पर धरने के दौरान पुलिस ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने जेल रोड चौराहा, हल्द्वानी में भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। मौके पर आप के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि 5 वर्ष पूर्व के घोषणा पत्र में भाजपा ने बड़े-बड़े वादे कर उत्तराखंड की जनता को केवल छलने का कार्य किया है।

समित टिक्कू ने कहा कि बीजेपी के जनता से किए गए वादे केवल जुमले साबित हुए हैं। देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, सरकारी स्कूलों का गिरता स्तर, खराब स्वास्थ्य सेवाएं और वे सभी बुनियादी सुविधाएं जो एक आम आदमी को अपने जीवन यापन के लिए चाहिए बीजेपी की डबल इंजन की सरकार देने में असफल साबित हुई है। भाजपा की डबल इंजन सरकार को केंद्र, राज्य और जिले में पिछले 5 सालों में किए गए कार्य जनता को बताने होंगे जिनका जवाब उत्तराखंड की जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने मतदान से देगी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles