दूसरी बार तलाक लेंगे आमिर खान, किरण राव से होंगे अलग, मामले में करीबी दोस्त का आया ये बयान

157
खबर शेयर करें -

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान और किरण राव तलाक ले रहे हैं। दोनों ने अपना बयान भी जारी कर दिया है। कपल की 15 साल की शादी टूट रही है। आमिर दूसरी बार तलाक लेने जा रहे हैं। रीना दत्ता आमिर खान की पहली पत्नी थी। किरण राव से शादी करने के लिए आमिर ने रीना को तलाक दिया था।

और किरण की मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर ही हुई थी। किरण लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं और एक काम के सिलसिले में उन्होंने कॉल किया। इस दौरान आमिर और किरण के बीच तकरीबन आधा घंटे बात हुई, बस यहीं से आमिर किरण से इंप्रेस हो गए थे। किरण आमिर से 9 साल छोटी हैं। उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। शनिवार को आमिर और किरण ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि वो दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं।

इस खबर को सुनकर आमिर खान के फैंस हैरान हैं। वहीं, इस बारे में आमिर के करीब दोस्त अमीन हाजी का बयान आया है। हाजी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरे लिए ये एक बहुत बड़ा सदमा है। हमारी बात हुई तो पता चला कि आमिर और किरण अपने बेटे आजाद के साथ कारगिल में हैं। बल्कि, किरण ने तो आज सुबह ही तीनों की एक फोटो भी मुझे भेजी थी। मैंने वो फोटो अपने परिवार को दिखाई और उनसे बताया कि वो लोग अभी भी साथ हैं, बस उनका मैरिटल स्टेटस बदला है।’

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।