Aap haldwani news : समित टिक्कू को सियासी टॉनिक दे गई इमरान हुसैन की जनसभा, इस कदर उमड़ी भीड़

215
खबर शेयर करें -

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

आम आदमी पार्टी (आप) नेता एवं दिल्ली सरकार के खाघ एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने गुरूवार को कहा कि अगर उत्तराखण्ड की जनता एक मौका देती है तो दिल्ली जैसी योजनाएं यहां भी लागू की जाएंगी। चुनावी मिशन के तहत यहां पहुंचे इमरान हुसैन की मुश्लिम क्षेत्र में पहली जनसभा में उमड़ी भीड़ ने समित टिक्कू को सियासी टॉनिक दे दिया है।

श्री हुसैन अपने दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आज अपराह्न चार बजे नैनीताल जिले के हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे, जहां आप कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। मुस्लिम समाज की जनसभा में बड़ी संख्या में मौजूदगी ने समित टिक्कू को ताकत दे दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर किया महिला का कत्ल, इलाके में दहशत

इसके बाद उन्होंने मुजाहिद चौक पर एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि अब जनता को ‘आप’ के रूप में तीसरा विकल्प मिल चुका है। उन्होंने कहा कि मतदाता दोनों ही दलों की कार्यप्रणाली को समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि राज्य गठन के 21 वर्षों बाद भी इस राज्य को सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं मिला है लेकिन प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही ठीक वैसे ही तीव्र गति से विकास होगा जैसा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में देखने को मिला है। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को बदलाव का सूचक बताते हुए कहा कि हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र प्रभारी समित टिक्कू के विधायक चुने जाने के बाद यहां जनता की समस्याओं के त्वरित निवारण हेतु तत्काल यहां चार प्रभारी बनाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी से फैली दहशत, कड़ी हुई सुरक्षा

जनसभा में दिल्ली के विधायक प्रवीन कुमार, रक्षित वर्मा, नजाकत खान, रईसुल हसन, मो अशरफ, श्रीकांत खण्डेलवाल, डीएस कोयलिया,दीप पांडे, रमेश कांडपाल, मोहिनी देवी,बीना देवी,मीरा देवी, रेणुका देवी,शबनम, फरहा,मंजू देवी, नरेन्द्र कुमार, लक्ष्मी, खुशबू, रहीस अहमद, शमी कुरेशी, शानू, खान, मारूफ, अरबाज खान, नाजिम हुसैन, रमजा खान,अजहर सिद्दीकी,फैजान अंसारी, मोह अशरफ, शोएब,इरशाद,मोह शमीम,मोह अनीस, अफजल,शाहिद,शमीम वारसी , जलीस अहमद ,शहजाद, एजाज,शानूजाकत हुसैन, अनीस ,नाजिम सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे