spot_img

आप ने जारी की तीसरी सूची, सीएम धामी को टक्कर देंगे ये, लालकुआं में भी बढ़ी सरगर्मी

न्यूज़ जंक्शन 24, देहरादून/ हल्द्वानी। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों सूची जारी करने में सबसे आगे चल रही है। जहां भाजपा-कांग्रेस अभी तक एक भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं कर सके हैं, वहीं आम आदमी पार्टी ने आज अपनी तीसरी सूची भी जारी कर दी है। इस सूची में नौ प्रत्याशियों की घोषणा की गई है। इस तरह आप अब तक 70 में से 51 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। नई सूची में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर का नाम भी शामिल है। पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा से बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है।

आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने शुक्रवार को तीसरी सूची जारी करते हुए सभी प्रत्याशियों को आगामी चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी हैैं। पुरोला से प्रकाश कुमार, देवप्रयाग से उत्तम भंडारी, सहसपुर से भरत सिंह, मसूरी से श्याम बोरा, झबरेड़ा से राजू विराटिया, डीडीहाट से दीवान सिंह मेहता, लालकुआं से चंद्रशेखर पांडे और नानकमत्ता से आनंद सिंह राणा को प्रत्याशी घोषित किया गया है।

पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड इंजीनियर हैं लालकुआं प्रत्याशी

आम आदमी पार्टी ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से लोक निर्माण विभाग के सेवानिवृत्त इंजीनियर चंद्रशेखर पांडे को टिकट दिया है। उत्तराखंड प्रदेश के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से अत्यंत जुझारू, कर्मठ तथा ईमानदार चंद्रशेखर पांडे को चुना है, उन्होंने उम्मीद जताई कि अवश्य ही आगामी विधानसभा चुनाव में श्री पांडे विजई होंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles