आप नेता दीपक बाली ने प्रदेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, व्यापारियों के पक्ष में कह डाला यह

 

राजू अनेजा, काशीपुर ।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने संक्रमण के घटते मामले के बावजूद भी व्यापारियों को कोई भी राहत न दिए जाने पर प्रदेश सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है।

आप नेता दीपक बाली ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की तरह उत्तराखंड में भी बाजारों को खोलने की अवधि बढ़ाई जानी चाहिए ।उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश बहुत बड़ा राज्य है और वहां आबादी भी बहुत धनी हैं जब वहां प्रातः 7 से सायं 7 बजे तक बाजार खोले जा सकते हैं तो फिर उत्तराखंड में क्यों नहीं ?

आप नेता दीपक बाली ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू के चलते उत्तराखंड के दुकानदार बर्बादी के कगार पर आ गये हैं। उनके सामने अपने परिवारों का भरण पोषण करना भी एक बहुत बड़ी समस्या हो गया है। मजबूर होकर व्यापारी वर्ग को अपने हितों के लिए आंदोलन करने हेतु सड़कों पर उतरना पड़ गया है । कारोबार चौपट न हो इसके लिए प्रदेश सरकार को व्यापारियों के प्रति संवेदनशील ,लचीला और सहयोगात्मक रवैया अपनाना चाहिए । दुकानें खुलने का समय बढ़ेगा तो बाजारों में भीड़ भी कम रहेगी ।

भयंकर संकट के इस दौर में वह व्यापारियों के साथ हैं और मांग करते हैं कि बाजारों को खोलने की अवधि बठाई जाए । वे पुनः शासन और प्रशासन से मांग करते हैं कि व्यापारियों को टैक्स आदि में छूट देने के साथ-साथ उनके घरों और प्रतिष्ठानों के विद्युत बिल माफ किए जाए। नगर निगम अपने किराएदार दुकानदारों का किराया माफ करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*