नैनीताल पहुंचे AAP के CM उम्मीदवार अजय कोठियाल, रोजगार गारंटी यात्रा के जरिए सरकार को घेरने की कोशिश

136
खबर शेयर करें -

नैनीताल। उत्तराखंड में अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने शनिवार काे रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर दी है। शनिवार को अजय कोठियाल और आम आदमी पार्टी प्रभारी दिनेश मोहनिया ने नैना देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत की।

मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी को घर-घर पहुंचाने के लिए कर्नल कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं को इस रोजगार गारंटी यात्रा से बड़ी उम्मीदें हैं। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी सभी 70 विधानसभाओं में रोजगार गारंटी यात्रा निकालेगी। इस यात्रा के दौरान 300 नुक्कड़ सभा, 70 जनसभाएं और हर दिन रोड शो होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अब यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत

मोहनिया ने बताया कि पहले चरण में नौ विधानसभाओं में 25 सितंबर से तीन अक्टूबर तक रोजगार गारंटी यात्रा चलेगी। 25 सितंबर को नैनीताल, 26 को भीमताल, 27 को रानीखेत, 28 को सल्ट, 29 को द्वारहाट, 30 को सोमेश्वर, 1 अक्टूबर को अल्मोड़ा, 2 को कपकोट और 3 अक्टूबर को बागेश्वर विधानसभा में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।