spot_img

नैनीताल पहुंचे अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, इस फिल्म की हो रही शूटिंग

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। सरोवर नगरी में एक और फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इसके लिए दो बड़े बॉलीवुड कलाकार नैनीताल पहुंच चुके हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Actor Arjun Kapoor and actress Bhumi Pednekar reached Nainital) अपनी फिल्म द लेडी किलर (the lady killer film) की शूटिंग के लिए इस समय नैनीताल में हैं, जो 18 मई दिन बुधवार से शुरू होगी। दोनों बीती रात नैनीताल पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि नैनीताल में 40 दिनों तक शूटिंग चलेगी, जिसके लिए अयारपाटा, बलरामपुर हाउस, स्नो व्यू सहित कई स्पॉट तय किए गए हैं।

फिल्म (the lady killer film)  के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म द लेडी किलर (the lady killer film)  का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं, जबकि निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं।

अजय बहल की 2012 में आई फिल्म बीए पास और 2019 में आई फिल्म सेक्शन 375 काफी चर्चा बटोर चुकी है। उन्होंने इसी साल रिलीज हुई ब्लर फिल्म की शूटिंग भी नैनीताल में ही की थी। अब वह द लेडी किलर फिल्म (the lady killer film)  लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर फिल्म में मुख्य अभिनेता का रोल निभाएंगे, जबकि उनके अपोजिट में दम लगा के हइसा, ट्वायलेट, बाला, बधाई दो, पति पत्नी और वो फेम अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को कास्ट किया गया हैं।

फिल्म (the lady killer film)  की शूटिंग पिछले महीने ही शुरू हुई है। और अभी तक सोलांग वैली और मनाली में फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, वहीं से पूरी यूनिट नैनीताल आई है। मयंक तिवारी ने बताया कि फ़िल्म में अर्जुन कपूर एक केमिस्ट की दुकान चलाते हुए दिखेंगे। इसके लिए नैनीताल के मल्लीताल ज़ूम लैंड में एक पुरानी दुकान को मेडिकल की दुकान के रूप में तैयार किया गया है और इसके पूरी तैयारियां की जा चुकी है। फिल्म की पूरी यूनिट को होटल मनु महारानी में ठहराया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!