रंगे हाथ चोरी करते पकड़ी गई यह अभिनेत्री, अनुराग कश्यप पर लगा चुकी है यौन उत्पीड़न का आरोप

646
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कोलकाता में लगे इंटरनेशनल बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) में उस वक्त बखेड़ा खड़ा हो गया, जब एक अभिनेत्री को पर्स चुराने के मामले में पकड़ा गया। कोलकाता पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता (Roopa Dutta) को कथित तौर पर लोगों का ध्यान भटका कर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) के दौरान ये सनसनीखेज घटना हुई। टीवी शो में काम करने वाली रूपा दत्ता (Roopa Dutta) को शनिवार उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हें एक कचरे के डिब्बे में एक खाली पर्स फेंकते हुए देख लिया। बिदान नगर नार्थ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

उसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में लिया और जब कई सवालों के जवाब पूछे गए तो वो सकपका गई। उसके पास से तलाशी के दौरान एक बैग में कई पर्स और 75 हजार रुपये कैश बरामद हुए। इसके बाद रूपा (Roopa Dutta) को ध्यान भटकाकर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस आगे की जांच की जा रही है कि इस क्या इस अपराध में रूपा के साथ कोई और अन्य व्यक्ति भी शामिल था। अब रूपा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजे जाने या जमानत का फैसला हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद
अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

रूपा दत्ता (Roopa Dutta) पहले भी सुर्खियों में रही हैं, जब उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया था। इसमें प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक का पहला नाम था। हालांकि इस मामले की जांच में पुलिस को कुछ ठोस नहीं मिला।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।