Crime news : हत्याओं से धहला ऊधमसिंह नगर, अब रुद्रपुर में दो सगे भाइयों को बुरी तरह गोलियों से भून डाला

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में बीते कुछ दिनों से अपराध में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। सोमवार की देर रात काशीपुर में अधेड़ की हत्या के बाद मंगलवार दोपहर रुद्रपुर में दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई। इस वारदात से पूरे जिले में सनसनी मच गई है। मेड़ के विवाद में तीन-चार लोगों ने दोनों भाइयों को गोली मार दी। वारदात ग्राम मलसी लंका में हुई।

रुद्रपुर कोतवाली के बगवाड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम लंका मलसी निवासी अजीत सिंह की प्रीतनगर में सात एकड़ जमीन है। उनका अपने पड़ोसी राकेश मिश्रा के साथ मेढ़ का विवाद चल रहा है। मंगलवार अपराह्न करीब डेढ़ बजे अजीत सिंह के दोनों पुत्र 28 वर्षीय गुर कीर्तन सिंह व 33 वर्षीय गुरपेज सिंह धान की रोपाई के लिए खेत में पानी लगा जुताई कर रहे थे। उसी दौरान राकेश मिश्रा अपने दो भतीजे शिवम व शुभम के साथ रायफल लेकर पहुंचकर उन पर ताबड़तोड़ पांच फायर झोंक दिए। गुरकीर्तन का जबड़ा फाड़ती हुई एक गोली पार गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गुरपेज की सांस चलती देख कर उसे स्वजन निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Murder in Kashipur : पिता को जगाने पहुंचा बेटा तो हर तरफ खून ही खून देख निकल गई चीख

यह भी पढ़ें: साइबर ठग ने बनाई डीजीपी की फर्जी फेसबुक आइडी, अब कर रहा यह, डीजीपी हुए हैरान

सूचना पर एसपी क्राइम मिथलेश कुमार, एसपी सिटी ममता वोहरा सीओ सदर अमित कुमार मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने भी बाद में मौके पर पहुंच कर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।ग्रामीण अड़ गए कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक शवों को यहां से नहीं ले जाने देंगे। इस पर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। हालांकि पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद ग्रामीण मान गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। मृतकों के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस का किया विरोध

सगे भाइयों की मौत से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। मौके पर पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को पुलिस ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि जब तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होंगे, शव सड़क पर ही पड़ा रहेगा। जिस पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने ग्रामीणों को जल्द ही हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

जमीन विवाद में सगे दो भाइयों की हत्या कर दी गई है। राकेश मिश्रा ने अपने दो भतीजों शिवम व शुभम के साथ मिलकर सगे दोनों भाइयों की हत्या की है। पुलिस व एसओजी की पांच टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी है। उनके संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही हैं। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-दलीप सिंह कुंवर, एसएसपी

यह भी पढ़ें: नशे में धुत तीन सिपाहियों ने एएसपी को पीटा, चांटा जड़ा और दांत से काटा, यहां की है ये चौंकाने वाली घटना

काशीपुर में अधेड़ की हत्या

काशीपुर के कुंडा क्षेत्र के टीला गांव में भी अधेड़ की हत्या कर दी गई। यहां घर के बाहर सो रहे चंद्रपाल सिंह को जान से मार डाला गया। मंगलवार को तड़के मृतक का बेटा सचिन जब बाहर सो रहे अपने पिता को जगाने पहुंचा तो खून से लथपथ शव देख वह चीख पड़ा। अधेड़ के चेहरे और सिर पर गहरे घाव के निशान मिलें हैं। थाना प्रभारी सहित पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का आरोप भाई की पत्नी पर लगा है। मामले में पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*