शादी के बाद पहली होली पर मायके आई नवविवाहिता की प्रेमी के साथ मिली लाश, पास में मिली जहर की पुड़िया

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। 6 माह पहले हुई शादी के बाद पहली होली पर मायके आई एक नवविवाहिता और उसके प्रेमी की बुधवार सुबह लाश मिली है। आशंका है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है। हालांकि ऑनर किलिंग से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

मामला जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र का है जहां के ग्राम बहर जागीर निवासी इकबाल का 25 वर्षीय पुत्र रफाकत का गांव की ही 22 वर्षीय आरती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रफाकत दिल्ली में सिलाई का काम करता है। जबकि 6 महीने पहले आरती की शादी पीलीभीत जिले में हुई थी।

शादी के बाद पहली होली पड़ने पर आरती परंपरा के अनुसार मायके आई थी। इधर रफाकत भी मुस्लिम धर्म के प्रमुख त्योहार शबे बरात को लेकर घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि विवाहिता रात को अचानक घर से लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब नहीं मिली तो परिजन सुबह होने का इंतजार कर रहे थे।

तड़के ही गांव के ही आसिफ मोहम्मद के घर में दो लाश पड़ी होने की सूचना उन्हें मिली। परिजन मौके पर पहुंचे और शादीशुदा लड़की की लाश देख हक्के बक्के रह गए। इधर सूचना पर लड़की के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद थाना इंस्पेक्टर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। शव के पास से जहर की पुड़िया भी मिली है। इस मामले में एसएसपी ने बताया कि हर पहलू को ध्यान में रखकर तफ्तीश की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*