spot_img

सोनिया के बाद अब प्रियंका गांधी भी कोरोना संक्रमित, कई अन्य कांग्रेसियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। सोनिया गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी भी कोविड संक्रमित (Priyanka Gandhi is corona infected) पाई गई हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

प्रियंका (Priyanka Gandhi is corona infected) ने बताया कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और वह सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं, जिसके तहत उन्होंने खुद को घर में आईसोलेट कर लिया है। उन्होंने हाल के दिनों में खुद के संपर्क में आने वाले लोगों से भी जरूरी एहतियात बरतने की अपील की है।

प्रियंका ने ट्वीट किया कि मैंने हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 के लिए परीक्षण कराया है, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी आवश्यक सावधानी बरतें।

सोनिया गांधी भी हो गईं थी संक्रमित

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट भी गुरुवार को पॉजिटिव आई थी। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, उन्हें हल्का बुखार है, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में आईसोलेट कर लिया है। हालांकि वह 8 जून को नेशनल हेराल्ड मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग आरोपों की जांच के सिलसिले में ईडी के समक्ष पेश होंगी। संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल समेत कुछ अन्य नेता भी संक्रमित हुए हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!