प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में एक किलोमीटर तक घुमाया, वीडियो वायरल होते ही हुआ कुछ ऐसा…

210
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। झारखंड के दुमका जिले में एक प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में करीब एक किलोमीटर तक घुमाने का मामला सामने आया है। मामले में मुख्य आरोपी मयूरनाचा गांव के ग्राम प्रधान शामुधन किस्कू सहित छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में ग्राम प्रधान का बेटा किरण किस्कू के साथ ही पीड़िता का जेठ और देवर भी शामिल है।

यह घटना दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांदो इलाके के मयूरनाचा गांव की है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुफस्सिल थानाक्षेत्र में एक विवाहिता है, जिसका पति लगभग एक साल से केंद्रीय कारागार में बंद हैं। विवाहिता शहर में मजदूरी करती है और किसी तरह अपनी जिंदगी चलाती है। शहर में रहने के दौरान उसे वहीं काम करने वाले एक व्यक्ति से प्रेम हो गया। उस युवक का गांव उसके गांव के पास ही है। महिला जब अपने घर लौटी तो उसने युवक को मिलने के लिए बुलाया। युवक जब उसके घर पहुंचा तो गांव वालों की नजर उसपर पड़ गई। इसके बाद गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और निर्वस्त्र कर दिया। यही नहीं ग्रामीणों ने इस प्रेमी युगल को नग्न कर गांव में एक किलोमीटर तक घुमाया और इसका वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि पीड़िता और उसके पुरुष मित्र को दो दिनों तक बंधक बनाकर 15 हजार रुपए जुर्माना की मांग की गई थी। जुर्माना नहीं देने पर दोनों को नंगा कर घुमाया गया था। इस घटना के सामने आने बाद पुलिस ने आनन-फानन में ग्राम प्रधान समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 50 से 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मुख्यालय के डीएसपी विजय कुमार ने कहा कि अवैध प्रेम संबंध के संदेह में गांव के 40-50 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी होगी।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।