कशमकश के बाद PM मोदी की जनसभा के लिए जगह फाइनल, यहां जुटेंगे 1 लाख से ज्यादा लोग

207
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को उत्तराखंड आ रहे हैं। वह देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा कहां होगी, इसे लेकर अभी तक छाया संकट अब दूर हो गया है। जनसभा में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है, ऐसे में भाजपा नेताओं और प्रशासन ने तय किया है कि जनसभा देहरादून के परेड मैदान में होगी। सभी विकल्पों पर विचार करने के बाद पार्टी ने इसी स्थान पर जनसभा करने का फैसला किया है। रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की उपस्थिति दर्ज करने के लिए पार्टी ने सभी नेताओं को टारगेट दे दिए हैं।

जनसभा में हरिद्वार,  देहरादून और उसके आसपास के इलाकों से भीड़ जुटाई जाएगी। पार्टी ने प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार को देहरादून, राजेंद्र भंडारी को हरिद्वार और सुरेश भट्ट को गढ़वाल और उसके आसपास के जिलों की जिम्मेदारी सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने जनसभा में एक लाख लोगों की उपस्थिति दर्ज कराने का लक्ष्य बनाया है। इस लक्ष्य के हिसाब से पार्टी के जिलाध्यक्षों, चुनाव संयोजकों, चुनाव प्रभारियों, मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री जनसभा की तैयारी और प्रबंधन को लेकर बैठक में जुट गए हैं।

चार दिसंबर को देहरादून आएंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिसंबर को देहरादून में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम की जनसभा की तारीख को हरी झंडी दे दी है। चुनावी रणनीति के तहत भाजपा पिछले एक माह के दौरान पार्टी के सबसे दिग्गज नेताओं अमित शाह, राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा और अब पीएम नरेंद्र मोदी को मैदान में उतार चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।