अब भाजपा विधायक महेश नेगी को आई कॉल, रकम दे दो नहीं तो वीडियो कर देंगे…। पुलिस ने की यह कार्रवाई

149
खबर शेयर करें -

 

द्वाराहाट : विधायक महेश नेगी को ब्लैकमेल करने का मामला आया है। फोन के माध्यम से खुद को हैकर बताने वाले व्यक्ति ने किसी वीडियो का जिक्र कर बड़ी रकम की मांग की है। विधायक की तरफ से मामले की प्राथमिकी दर्ज करवाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। महेश ने कहा कि उनके खिलाफ दो साल से लगातार साजिश रची जा रही है।
द्वाराहाट विधायक महेश नेगी ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि गुरुवार को उनके पास 9432660105 से फोन आया। दूरस्थ क्षेत्र में होने के कारण बात न हो सकी। सायं करीब छह बजे उन्होंने खुद फोन लगाया तो रिसीवर ने अपना नाम राकेश तिवारी बता विधायक के किसी बड़ी मुसीबत में फंसने की बात कही। फोन रिकाॢडंग के अनुसार कथित हैकर ने विधायक को रेपिस्ट भी कहा और 60-70 लाख रुपये की मांग की। विधायक ने तहरीर में बताया कि दिल्ली, मुंबई व मेरठ में अपने कार्यालय बताने वाले उक्त व्यक्ति ने मिल बैठकर बात करने का भी झांसा दिया और धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने पर उतारू हो गया। विधायक ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर फोन कॉल की डिटेल, स्क्रीन शॉट तथा रिकाॢडंग भी पुलिस को सौंप तत्काल खुलासा करने की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लगातार जल रहे जंगल, वनाग्नि से 436.42 हेक्टेयर जंगल हो चुके स्वाहा

प्रकरण में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है। मामले का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा
-अजय साह, प्रभारी निरीक्षक थाना द्वाराहाट