हाई कोर्ट की फटकार के बाद विजिलेंस दफ्तर पहुंचे आईएएस रामबिलास यादव, हो रही पूछताछ

155
# Vigilance raids on IAS Ramvilas Yadav
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। आय से अधिक संपत्ति मामले में घिरे उत्तराखंड के आईएएस अधिकारी रामबिलास यादव आखिरकार हाईकोर्ट की फटकार के बाद बुधवार को देहरादून के विजिलेंस ऑफिस में पूछताछ के लिए पेश हुए (IAS Rambilas Yadav reached the Vigilance office)। दोपहर 12:48 बजे के आसपास एक प्राइवेट कार में अपने अधिवक्ता के साथ रामबिलास विजिलेंस के दफ्तर में पूछताछ के लिए गए।

वहीं, विजिलेंस ऑफिस में पूछताछ के लिए पेश होते समय रामबिलास यादव ने किसी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और वो सीधे अंदर चले गए। यादव को विजिलेंस के मुख्य द्वार से पैदल पुलिस सिक्योरिटी के बीच पूछताछ के लिए अंदर ले जाया गया। उनके अंदर जाने के बाद मुख्य गेट बंद कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

आय से अधिक संपत्ति मामले में फंसे रामबिलास यादव (IAS Rambilas Yadav reached the Vigilance office) आगामी 30 जून को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। इससे पहले उन पर इस मामले में कानूनी शिकंजा तेज हो गया है। शासन से अनुमति मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर यादव की उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश तक बेनामी संपत्तियों पर विजिलेंस ने छापेमारी की कार्रवाई की थी।

आय से अधिक संपत्ति मामले में विजिलेंस लंबे समय से आईएएस रामबिलास यादव से पूछताछ की मांग कर रही थी। लेकिन यादव विजिलेंस के समक्ष पेश नहीं हो रहे थे। इतना ही नहीं, यादव ने कोर्ट से अपनी गिरफ्तारी को लेकर स्टे की दरख्वास्त भी की थी, लेकिन कोर्ट ने पहले उन्हें विजिलेंस ऑफिस में जांच दस्तावेज पर जवाब तलब के लिए पेश होने के आदेश दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।