फिर दिखा मैदान पर सचिन का जलवा, युवराज भी नहीं रहे पीछे, दिला दी विश्वकप की याद

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पू्र्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को रायपुर में खेली जा रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 13वें मुकाबले में तूफानी अर्धशतक जड़ दिया। उन्होंने दिखा दिया कि क्रिकेट का भगवान उन्हें ऐसे ही नहीं कहा जाता। दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ उन्होंने 30 गेंदों में चौके के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। इस मैच में युवराज सिंह ने भी छक्कों की बरसात करते हुए तेजी से अर्धशतक जड़े। युवराज ने जेंडर डी ब्रुइन के एक ओवर में लगातार चार गेंदों में चार छक्के जड़कर 2007 टी-20 विश्वकप की यादें ताजा कर दीं।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। सचिन ने 37 गेंदों में नौ चौके और एक छक्के की मदद से 60 रनों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। दूसरे विकेट के लिए सचिन ने एस. बद्रीनाथ के बीच 95 रनों की साझेदारी भी की, मगर 14वें ओवर में बद्रीनाथ 42 रन पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। सचिन की यह पारी देख दर्शक तो खुश हो रहे थे। कमेेंटेटर भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने माइक पर ही कहा, भ्गवान कभी संन्यास नहीं लेते।

इसके बाद आए युवराज सिंह ने तहलका मचा दिया। उन्होंने अपनी आतिशी पारी के दौरान 22 गेंदों में 52 रन बनाए और नाबाद रहे। उन्होंने छक्के के साथ 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। मनप्रीत गोनी और युवराज सिंह के बीच 63 रनों की साझेदारी हुई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*