Agra-विवाद की सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे दरोगा की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

न्यूज जंक्शन 24, आगरा। जिले के खंदौली क्षेत्र में दबंग ने बुधवार शाम एक उपनिरीक्षक की ही गोली मार कर हत्या कर दी। वे विवाद की सूचना पर फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे थे। इसी बीच तमंचा लहराते वक्त आरोपी ने गोली चला दी। गोली सीधे दरोगा को लगी। मौके पर ही उनकी जान चली गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नहरार गांव में दो भाइयों के बीच विवाद की सूचना पर एसआई प्रशांत दो सिपाहियों के साथ गये थे। इस बीच विश्वनाथ नामक शख्स ने ग्रामीणों को डराने के लिये तमंचा लहराया। दरोगा ने उसके हाथ से तमंचा छीनने की कोशिश की मगर दबंग ने दरोगा की गर्दन पर गोली मार दी और भाग निकला। उन्होंने बताया कि घायल पुलिस अधिकारी को खंदौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद दारोगा के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुये 5० लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। दारोगा के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जायेगी और शहीद के नाम पर एक सड़क की जायेगी। योगी ने फरार बदमाश को जल्द से जल्द पकड़ने और कड़ी कार्रवाई के निदेर्श दिये है।

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गये हैं। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शहीद दारोगा दो भाइयों के बीच विवाद सुलझाने के लिये गये थे जहां उन्हे गोली मारी गयी। आरोपी की तलाश के लिये अलग अलग टीमो का गठन किया गया है और उसके जल्द ही पकड़ने की संभावना है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*