एयरटेल ने महंगे किए अपने रिचार्ज प्लान, एक झटके में 200 रुपये बढ़ा दिए दाम

210
# (Airtel made its recharge plans expensive)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। दूरसंचार सेवा प्रदाता निजी क्षेत्र की कंपनी एयरटेल ने अपने प्लान महंगे कर दिए हैं (Airtel made its recharge plans expensive)। एयरटेल ने अपने प्लान महंगे करने की शुरुआत पोस्टपेड के साथ की है। एयरटेल का एक पोस्टपेड प्लान एक झटके में 200 रुपये महंगा हो गया है।

एयरटेल ने अपने इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में चुपके से इजाफा कर दिया है। अब 1,199 रुपये वाले प्लान में वही फायदे मिल रहे हैं जो पहले 999 रुपये में मिलते थे। इस प्लान में आपको 150GB महीने डाटा के साथ 30GB एड ऑन डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ दो नंबर से अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। इसके अलावा इसमें हर रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में नेटफ्लिक्स मंथली और अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए मिलेगा। इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान भी मिलेगा।

वहीं, एयरटेल ने 999 रुपये में पहले मिलने वाली सुविधाओं को कम कर दिया है (Airtel made its recharge plans expensive)। अब इस प्लान में आपको 100GB मंथली डाटा के साथ 30GB एड ऑन डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में दो एड ऑन कनेक्शन का इस्तेमाल हो सकेगा। एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल थैंक्स एप्स के फायदे मिलेंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।