Almoda news : सोमेश्वर में युवती को चाकू से गोदा, हत्या करने स्कूटी से आया युवक। फिर जंगल में मिला इस हाल…

160
खबर शेयर करें -

 

अल्मोड़ा : सोमेश्वर के चनौदा कस्बे में युवती की निर्मम हत्या कर दी गई। सरेशाम वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने के बाद युवक स्कूटी से फरार हो गया। वह कौसानी क्षेत्र के वनक्षेत्र में अद्र्धमूर्छित अवस्था में मिला। उसे फिलहाल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि युवती का कत्ल करने के बाद उसने आत्महत्या की कोशिश की। पीडि़त पक्ष की ओर से हत्यारोपित के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है।
सनसनीखेज वारदात गुरुवार शाम करीब तीन बजे की है। गुरुड़ा गांव के हरीश सिंह परिवानर के साथ चनौदा कस्बे में गांधी आश्रम के पास रहते हैं। उनकी पुत्री अंजलि (19) घर के तीसरे माले पर थी। बताया जाता है कि स्कूटी सवार युवक घर के नीचे रुका। दोपहिया वाहन खड़ा कर उसी कमरे में बेखौफ घुसा जहां युवती मौजूद थी। आरोप है कि चाकू से गोद कर अंजलि की हत्या कर दी गई। उसके शरीर पर तीन गहरे घाव किए गए थे। अंदेशा है कि अत्यधिक रक्तस्राव व अंदरूनी चोट के कारण कुछ ही देर में युवती ने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपित तेजी से बाहर निकला और स्कूटी से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

वारदात के काफी देर बाद जब युवती के स्वजन तीसरे माले की ओर गए तो कमरे का मंजर देख चीख पड़े। आसपड़ोस के ग्रामीण मौके पर जुटे। आनन फानन में खून से लथपथ युवती को चिकित्सालय ले जाया गया। डा. दीपिका रानी ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। उधर ग्रामीणों ने हत्यारोपित को बदहवासी की हालत में कौसानी के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों की निगरानी में होने के कारण पुलिस ने उसे हिरासत में नहीं लिया है। अलबत्ता तफ्तीश शुरू कर दी है।